बेटी बन गई पोर्न स्टार, घर वालों को पता चला तो धर्म से किया निष्काषित

अमेरिका के एक मामला ऐसा सामने आया है जहां एक बेटी पोर्न स्टार बन गई जिसके बारे में घर वालों को लंबे समय तक नहीं पता चल सका लेकिन जब पता चला तो घर वालों ने उसे धर्म और समुदाय से निष्काषित कर दिया।

जब उस महिला की मां और परिवार एक अन्य सदस्यों को इस बारे में पता चला तो उनके नीचे से जमीन खिसक गई। इसका खुलासा भी आश्चर्यजनक तरीके से हुआ है। यह घटना अमेरिका के टेक्सास की है।

‘डेली स्टार’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक लड़की ने मॉडल बनने का सफर तो पूरा कर लिया लेकिन यह उसके लिए आसान नहीं था क्योंकि यह क्रिश्चियन लड़की जैसे ही मॉडल बनी, उसके करीबी लोग उससे दूर हो गए। इसके बावजूद भी वह अपने घर-परिवार से बाहर निकली और एड फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया।

इसके बाद उसका सफर आगे बढ़ा। धीरे-धीरे उसे पोर्न फिल्मों के ऑफर आने लगे। उसने तय किया कि वह अब पोर्न स्टार बनेगी। उसने बिना अपने परिवार को बताए पोर्न फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया। उसने यह बात काफी दिनों तक घर से छिपाई, लेकिन एक घटना ने उसके घर वालों को हिलाकर रख दिया।

यह सब तब हुआ जब एक मैगजीन के कवर पर उस महिला की न्यूड फोटो छपी।महिला की न्यूड फोटो मैगजीन के कवर पर छपी थी और वही मैगजीन महिला के घर पर पहुंच गई। जैसे ही उसकी मां ने देखा तो उसे यकीन नहीं हुआ।

महिला ने देखा कि उसकी बेटी पोर्न स्टार बन चुकी है। घटना के बारे में बताते हुए महिला ने खुद बताया कि जैसे ही मां ने लिफाफा खोला और कवर पर मेरी न्यूड तस्वीर देखी, इसके बाद तो कहर टूट पड़ा।

यह भी पढ़ें:

फैक्ट चेक: क्या सावरकर ने दया याचिका महात्मा गांधी के कहने पर लिखी थी?