‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन की होगी वापसी, सुंदरलाल ने किया कंफर्म

टीवी का लोकप्रिय धारावाहिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में लंबे समय बाद ‘दयाबेन’ के किरदार की वापसी होने जा रही है। पिछले 12 साल से दर्शकों का पसंदीदा बना हुआ यह धारावाहिक दयाबेन के किरदार की अनुपस्तिथि में कुछ फीका-फीका नजर आ रहा था। लेकिन अब शो में काम करने वाले दयाबेन के रियल लाइफ और रील लाइफ भाई सुंदरलाल ने अपनी बहन दिशा वकानी की तीन साल बाद शो में वापसी की खबर को कन्फर्म कर दिया हैं।

दयाबेन के किरदार की वापसी से शो के दर्शक काफी खुश हैं। TRP चार्ट में भी इस शो ने टॉप 5 में अपनी जगह बनाई हुई है। एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हैं, जिसमें जेठालाल को सुंदरलाल बताते हैं कि उन्होंने नया रियल स्टेट का बिजनेस शुरू किया है। साथ ही वह जेठालाल को दयाबेन का लिखा एक पत्र देते हैं, जिसमें उनकी वापसी को लेकर कन्फर्म बात लिखी होती है। दयाबेन की वापसी की खबर जानकार जेठालाल और टप्पू इमोशनल हो जाते है।

बता दे शो में दयाबेन, जेठालाल की पत्नी का किरदार निभा रही थीं, लेकिन रियल लाइफ में उन्होंने बेबी होने के बाद शो को अलविदा कह दिया था। इसी बीच खबर आ रही थी कि शो में दूसरी दयाबेन दिखाई देंगी। लेकिन इस पर अभी तक किसी ने कोई सफाई नहीं दी है और न ही कोई बयान आया है।

यह भी पढ़े: भारत के तरफ से अफगानिस्तान को मिली कोरोना वायरस की वैक्सीन
यह भी पढ़े: हमारे देश ने न सिर्फ वैक्सीन बनाई बल्कि दूसरे देशों को भी वैक्सीन उपलब्ध करा रहा है: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद