नाग आश्विन की अगली फिल्म में नज़र आएगी दीप‍िका पादुकोण और प्रभास की जोड़ी

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री दीप‍िका पादुकोण साउथ के सुपरस्टार प्रभास के साथ एक नई फिल्म में ऑन-स्क्रीन नजर आने वाली है। जी हां, इस फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर नाग अश्व‍िन द्वारा किया जाएगा। इस बात का खुलासा दीप‍िका पादुकोण ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर वीड‍ियो साझा कर किया है।

इस अपकमिंग फिल्म को वीजयंती मूवीज के बैनर तले बनाया जाएगा। रविवार सुबह 11 बजे वीजयंती मूवीज ने ट्विटर पर एक बड़ा सरप्राइज देने की बात कही थी। इस सरप्राइज़ के साथ ही प्रोडक्शन कंपनी द्वारा प्रभास, डायरेक्टर नाग अश्व‍िन को भी टैग किया गया था। अब विजयंती मूवीज ने इस सरप्राइज से पर्दा उठा दिया है। साथ ही इस बात का खुलासा कर दिया है कि वीजयंती मूवीज के तहत बनने वाली फिल्म में दीप‍िका और प्रभास लीड किरदार निभाएंगे।

कुछ दिनों पहले ट्व‍िटर पर दीप‍िका और प्रभास के नए प्रोजेक्ट को लेकर काफी चर्चाएं भी हो रही थी। कयास लगाए जा रहे हैं कि ये अपकमिंग फिल्म पैन इंड‍िया प्रोजेक्ट है। इसे अभी के लिए “प्रभास 21” नाम दिया गया है।

बता दें कि ‘बाहुबली’ स्टारर प्रभास ने कुछ दिनों पहले ही अपनी नई फिल्म राधे श्याम का फर्स्ट लुक साझा किया है। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री पूजा हेगड़े हैं। फर्स्ट लुक साझा करते हुए प्रभास ने कैप्शन लिखा था कि ‘यह आपके लिए है मेरे फैंस, उम्मीद है आपको पसंद आया’। अपकमिंग फिल्म राधे श्याम का निर्देशन केके राधाकृष्णन कुमार द्वारा किया जा रहा है।

इसके अलावा दीप‍िका फिलहाल अपने पति रणवीर सिंह के साथ फिल्म ’83’ के लिए काम कर रही हैं। यह एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जिसका डायरेक्शन कबीर खान द्वारा किया जा रहा है। इस फिल्म में दीप‍िका कप‍िल देव की पत्नी रोमी की भूमिका निभा रही है।

यह भी पढ़ें : तारक मेहता शो की माधवी भिड़े की बेटी ने 12वीं में हासिल किये 93 प्रतिशत नंबर

रणबीर कपूर के हमशक्ल मॉडल जुनैद शाह का निधन, कश्‍मीरी पत्रकार ने की पुष्टि