Breaking News
Home / ट्रेंडिंग / हॉलीवुड फिल्म ‘द इंटर्न’ के रीमेक में नज़र आएगी दीपिका पादुकोण- ऋषि कपूर की जोड़ी

हॉलीवुड फिल्म ‘द इंटर्न’ के रीमेक में नज़र आएगी दीपिका पादुकोण- ऋषि कपूर की जोड़ी

बॉलीवुड की ‘मस्तानी’ दीपिका पादुकोण फिल्म ‘छपाक’ के बाद अपनी अगली फिल्म की तैयारी कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपकमिंग होम प्रोडक्शन फिल्म का सोशल मीडिया पर एलान किया है। रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका की अपकमिंग फिल्म हॉलीवुड की पॉपुलर फिल्म ‘द इंटर्न’ पर आधारित होगी।

दीपिका ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म का नीले रंग का पोस्टर जारी भी किया है साथ ही लिखा है कि, ‘अपनी अगली फिल्म की घोषणा को लेकर उत्साहित हूं।”

Loading...

खबरों के अनुसार, यह फिल्म 2021 में रिलीज की जाएगी। इसमें दीपिका के विपरीत ऋषि कपूर मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर ने भी एक नया पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन किया है कि, ‘द इंटर्न के रीमेक और दीपिका पादुकोण के साथ एक नई शुरुआत कर रहा हूं।’

बता दें, यह आगामी फिल्म दीपिका के ‘का’ प्रोडक्शन, एज्यूर, वारनर्स ब्रदर्स के प्रोडक्शन हाउस में बनाई जाएगी। फिल्म के डायरेक्टर का फिलहाल खुलासा नहीं किया गया है।

कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘द इंटर्न’ को 2015 में रिलीज किया गया था। इस फिल्म की कहानी 70 साल के व्यक्ति पर बेस्ड है जो रिटायरमेंट के बाद ऑनलाइन फैशन वेबसाइट में इंटर्न के तौर पर काम की शुरुआत करता है। फिल्म के हॉलीवुड वर्जन में रॉबर्ट डी नीरो और ऐनी हैथवे जैसे एक्टर्स मुख्य किरदार में थे। फिल्म के बॉलीवुड वर्जन में दीपिका और ऋषि कपूर की एक्टिंग को एकसाथ ऑन-स्क्रीन देखना बेहद दिलचस्प होगा।

इसके अलावा दीपिका पादुकोण फिल्म ’83’ में नज़र आएंगी। इस फिल्म में दीपिका के साथ उनके रियल लाइफ हस्बैंड रणवीर सिंह मुख्य किरदार में होंगे। इसमें वह कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया की भूमिका में नज़र आएंगी।

यह भी पढ़ें : गायक अदनान सामी को पद्मश्री दिए जाने पर भड़की कांग्रेस, कहा – भाजपा सरकार की चमचागिरी का मिला इनाम

हिना खान ने कहा – हमने नही सोचा था कि हमारी फिल्म के ट्रेलर को इतना अच्छा रिस्पांस मिलेगा

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *