दीपिका पादुकोण लुइस वुइटन की पहली भारतीय एंबेसडर बनीं, पति Ranveer Singh गर्व से झूम रहे

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) फिल्म इंडस्ट्री की सबसे टैलेंटेड और पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। दीपिका लगातार हिट फिल्में दे रही हैं और अब एक्ट्रेस 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल की जूरी भी बनेंगी। एक्ट्रेस लगातार सफलता की सीढ़ियों को चढ़ते हुए नया परचम लहरा रही हैं। अब दीपिका पादुकोण लुइस वुइटन की पहली भारतीय ब्रांड एंबेसडर बनी हैं। इस बात की जानकारी फ्रेंच लग्जरी ने शेयर की है। तो वहीं ये खबर सुनकर सिनेमा जगत के सितारे एक्ट्रेस को बधाई दे रहे हैं। इसी कड़ी में एक्टर रणवीर सिंह ने भी पत्नी दीपिका की तारीफ करते हुए मजेदार रिएक्शन दिया है।

रणवीर ने की दीपिका की तारीफ

रणवीर हमेशा ही दीपिका के ऊपर प्राउड फील करते हैं और उनकी हर सफलता को सेलिब्रेट करते हैं। पिछले दिनों जब दीपिका के जूरी बनने की खबर आई थी, तब भी एक्टर ने उनकी तारीफ की थी। रणवीर का कैप्शन बेबी लोगों को काफी पसंद आ रहा है। एक्टर दीपिका को बेबी कहते हैं।

दीपिका के जूरी बनने पर भी खुश हुए थे रणवीर

वाइफ दीपिका पादुकोण के कान्स फिल्म फेस्टिवल में जूरी बनने की खबर पर भी रणवीर सिंह ने खुशी जाहिर की थी। उन्होंने एक इंटरव्यू में बात करते हुए कहा था, ‘मैं ऐसा था कि वाह यार लोग चाहते हैं कि आप वह आदमी बनो जो तय करें कि कौन सी फिल्म बेहतर है। ये बड़ी बात है। मतलब मैं सोच रहा था कभी मेरा नंबर भी आयेगा क्या। मुझे कभी बैठाएंगे क्या जूरी-वूरी पर। आजतक किसी ने बुलाया नहीं है, जूरी पे। आप डिसाइड करो किसका परफॉर्मेंस बेहतर है।’

यह भी पढ़े. महेंद्र सिंह धोनी तमिल फिल्म को करेंगे प्रोड्यूस, पहली फिल्म में नयनतारा होंगी लीड एक्ट्रेस