Breaking News
Home / ट्रेंडिंग / लोकसभा चुनाव 2019: दीपिका पादुकोण ने किया ये आग्रह

लोकसभा चुनाव 2019: दीपिका पादुकोण ने किया ये आग्रह

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने आगामी चुनाव में सभी को वोट डालने का आग्रह किया हैं, बोला की वोट डालना बहुत जरूरी होता हैं. आगामी लोकसभा चुनावों में लोगों से वोट के अधिकार का प्रयोग करने का आग्रह करते हुए, दीपिका ने कहा, “मुझे लगता है कि सभी के लिए मतदान करना महत्वपूर्ण है।

Loading...

मुझे लगता है कि आप किसे वोट देते हैं यह एक बहुत ही व्यक्तिगत पसंद है। सभी को सरकार के माध्यम से विभिन्न अनुभव हैं। कुछ लोग सकारात्मक रूप से प्रभावित होते हैं और कुछ लोग नहीं होते हैं। मुझे लगता है कि आपका देश सबसे पहले आता है और नागरिक के रूप में आपकी ज़िम्मेदारी सबसे महत्वपूर्ण है इसलिए हाँ, मैं सभी को प्रोत्साहित करूँगी कि वे जाकर मतदान जरूर करें। ”


हाल ही में दीपिका पादुकोण की मोम प्रतिमा का अनावरण मैडम तुसाद लंदन में लिया गया था, इस मौके पर उनका पूरा परिवार मौजूद था. पति रणवीर सिंह, पिता प्रकाश पादुकोण, माँ उज्जला पादुकोण, सास अंजू और ससुर जगजीत सिंह भावनानी तक, हर कोई इस खास दिन पर मौजूद था।
अपने अनुभव को साझा करते हुए जब उन्होंने मैडम तुसाद लंदन में अपनी स्वयं की मोम प्रतिमा का अनावरण किया, तो दीपिका ने कहा, “यह एक बहुत ही वास्तविक अनुभव था।

मुझे लगता है कि जब आप खुद को ऑनस्क्रीन और तस्वीरें देखते हैं; यह वास्तव में आपके लिए एक बहुत ही अलग अनुभव होता है, जैसे कि आप एक कमरे में चलने की कल्पना करें और पहली बार खुद को अपने शरीर के बाहर देखें, तो निश्चित रूप से यह एक अत्यंत भावनात्मक अनुभव होगा और यह थोड़ा अजीब भी था।”

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *