दीपिका पादुकोण ने एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर संग पोस्ट की रोमांटिक फोटो, पति रणवीर सिंह ने ऐसा किया कमेंट

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ को रिलीज़ हुए सात साल पूरे हो गए हैं। इसी मौके पर दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर के साथ दो रोमांटिक तस्वीरें साझा की है जो काफी वायरल हो रही हैं। बता दें कि ‘ये जवानी है दीवानी’ फिल्म ब्लॉकबस्टर फिल्म रही थी जिसे दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया गया था। इस जोड़ी की एक्टिंग को भी दर्शकों से काफी सराहना मिली थी। इस फिल्म का खासकर युवाओं पर सबसे ज्यादा प्रभाव पड़ा था।

सोशल मीडिया पर दीपिका ने ये तस्वीर सोशल मीडिया अकाउंट पर 30 मई को शेयर की थी। साथ ही कैप्शन करते हुए लिखा था कि, ‘हमारा पहला लुक टेस्ट. यादें मिठाई के डिब्बे की तरह होती हैं…एक बार खुला, तो सिर्फ एक टुकड़ा नहीं खा पाओगे- नैना तलवार. ये जवानी है दीवानी के सात साल पूरे हो गए.”

दीपिका द्वारा शेयर की गई फोटो पर उनके पति रणवीर सिंह ने भी ‘क्यूट’ कमेंट किया है। इसके अलावा बॉलीवुड डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा ने भी दिल और स्माइली वाली इमोजी बनाकर रिएक्शन दिया है।

रणबीर और दीपिका को ये जवानी है दीवानी के अलावा बचना ए हसीनो और तमाशा जैसी फिल्मों में भी एकसाथ देखा जा चुका है। इससे पहले यह जोड़ी अपने रिलेशनशिप को लेकर भी काफी सुर्ख़ियों में रहती थी। मगर, ब्रेकअप के बाद दीपिका रणवीर सिंह के साथ शादी के बंधन में बंध गई थी।

यह भी पढ़ें : हिन्दुस्तानी भाऊ ने एकता कपूर के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, लगाया जवानों के अपमान का आरोप