दिल्ली: रेलवे स्टेशन पर अकेली बैठी 25 वर्षीय युवती के साथ गैंगरेप, मामला दर्ज

देश में महिलाओं और बच्चियों के साथ रेप की घटनाएं दिन प्रति दिन बढ़ती जा रही हैं। इस बार खबर आई हैं देश की राजधानी दिल्ली से, जहां शकूर बस्ती रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर बैठी एक युवती को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया हैं। घटना दो दिन पहले देर रात की हैं, जहां परिजनों से नाराज होकर रेलवे प्लेटफॉर्म पर आई युवतो को अकेला देख तीन युवकों ने उसे अगवा कर उसके साथ गैंगरेप किया।

आरोपी युवकों ने युवती के विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की और उसे अगवा कर झाडिय़ों में ले जाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। घटना के बाद पीड़िता डरी और सहमी हुई थी। वह इसके बाद जब अपने घर पहुंची तो उसने अगले दिन सराय रोहिल्ला रेलवे थाना जाकर पुलिस में शिकायत की।

पुलिस ने बतया कि 25 वर्षीय पीड़िता अपने परिजनों के साथ शकूरबस्ती इलाके में रहती है। उसका 10 दिसंबर की रात अपने परिवार वालों ने किसी बात पर झगड़ा हो गया। नाराज होकर वह शकूर बस्ती रेलवे स्टेशन पर आकर प्लेटफार्म पर अकेली बैठी थी। जिसके बाद ही आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया।

युवती के मुताबिक रात करीब 12 बजे तीन युवक प्लेटफार्म पर आए और उसे अकेला देख उसके साथ जबरदस्ती करने लगे। विरोध करने पर आरोपियों ने मारपीट की और जान से मारने की धमकी दे गैंगरेप किया। पुलिस ने पीडि़ता का मेडिकल करा इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं।

यह भी पढ़े: शादी के बंधन में बंधे कोरियोग्राफर पुनीत जे पाठक, देखें तस्वीरें और वीडियोज
यह भी पढ़े: सीरम के अदार पूनावाला ने जगाई उम्मीद, कहा-अगले माह शुरू होगा टीकाकरण