दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन और आप विधायक आतिशी कोरोना पॉजिटिव, जांच में हुई पुष्टि

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। उन्हें मंगलवार को तेज बुखार और सांस लेने में परेशानी की शिकायत के बाद अस्पातल में भर्ती करवाया गया था। जिसके बाद उनकी कोरोना जांच हुई और रिपोर्ट नेगेटिव आई। इसके बाद बुधवार को उनकी फिर से कोरोना जांच कराई गई और वह पॉजिटिव पाए गए है। इसके बाद वह राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती हैं। जैन ने अपने स्वास्थय के बारे में मंगलवार को ट्वीट कर जानकारी दी थी

उन्होंने ट्वीट में बताया था कि सोमवार रात अचानक शरीर में ऑक्सीजन की गिरावट और तेज बुखार के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कोरोना के लक्षण होने की वजह से उनका कोरोना टेस्ट हुआ और मंगलवार को रिपोर्ट नेगेटिव आई। लेकिन स्वास्थय में सुधार नहीं होने की वजह से बुधवार को फिर से उनका कोरोना टेस्ट हुआ, जोकि पॉजिटिव आया। सत्येंद्र जैन ही नहीं आप विधायक और राष्ट्रीय प्रवक्ता आतिशी मार्लेना भी कोरोना संक्रमित मिली है।

बुधवार को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद आतिशी ने खुद को होम क्वारंटाइन किया हुआ है। मंगलवार को उन्हें सर्दी-खांसी के साथ कोरोना लक्षण दिखाई दिए थे और फिर उन्होंने अपना टेस्ट कराया। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। बता दे दिल्ली में कोरोना के मामले 44 हजार पार कर चुके है। वही मरने वालों का आंकड़ा 1,837 तक पहुंच चुका है। राष्ट्रीय राजधानी में कोरोना लगातार प्रसारित हो रहा है।

यह भी पढ़े: 23 जून को प्रस्तावित है रूस-इंडिया-चीन की वर्चुअल बैठक, भारत कर सकता है बहिष्कार
यह भी पढ़े: सलमान खान और एकता कपूर समेत 8 लोगों पर दर्ज हुआ केस, सुशांत को प्रताड़ित करने का है आरोप