Breaking News
Home / खेल / प्रो कबड्डी लीग में दिल्ली ने दर्ज की चौथी जीत
Haryana Steelers players try to overpower a Telugu Titans during Pro Kabaddi league match at Sawai Mansingh Stadium in Jaipur on Saturday. Express Photo by Rohit Jain Paras. 07.10.2017.

प्रो कबड्डी लीग में दिल्ली ने दर्ज की चौथी जीत

दिल्ली दबंग ने दूसरे हाफ में बेंगलुरु बुल्स की कड़ी चुनौती पर 32-31 से काबू पाते हुए प्रो कबड्डी लीग के छठे सत्र में अपने घरेलू चरण में पांच मैचों में चौथी जीत दर्ज कर ली।

Loading...

आपको बता दे की अपने घरेलू चरण में दिल्ली ने इससे पहले चार मैचों में तीन जीते थे और एक हारा था। दिल्ली ने जयपुर भपक पैंथर्स, पुणेरी पल्टन और तेलुगू टाइटंस को हराया जबकि उसे यू मुम्बा से हार का सामना करना पड़ा। दिल्ली ने अब बेंगलुरु पर एक अंक के अंतर से जीत हासिल कर ली।

आपको बता दे की दिल्ली के जोन A में अब 18 मैचों में नौंवीं जीत से 55 अंक हो गए हैं और उसने प्लेऑफ के लिए अपने दावे को बहुत मजबूती दे दी है। दूसरी तरफ बेंगलुरु की 17 मैचों में यह छठी हार है और वह 59 अंकों के साथ जोन B में शीर्ष पर कायम है। जोन B की शीर्ष टीम बेंगलुरु के खिलाफ दिल्ली ने विश्वास के साथ शुरुआत की और 10-3 की बढ़त बना ली।

दिल्ली के रेडर और डफेंडर अपना काम बखूबी कर रहे थे। आधे समय तक दिल्ली 14-10 से आगे हो चुकी थी। दूसरे हाफ में दिल्ली की बढ़त का सिलसिला चलता रहा और उसने 19-12, 26-14, 28-18 से अपनी बढ़त को मजबूती दी। बेंगलुरु ने हालांकि वापसी करते हुए मैच अत्यधिक रोमांचक बनाया लेकिन वे दिल्ली को जीतने से नहीं रोक पाए।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *