अभिनेत्री श्रुति हासन के खिलाफ आपराधिक कार्रवाई की मांग

भारतीय जनता पार्टी ने अभिनेत्री श्रुति हासन के खिलाफ आपराधिक कार्रवाई की मांग की है। भाजपा ने मक्कल नीधि मय्यम (एमएनएम) के अध्यक्ष और दिग्गज अभिनेता कमल हासन की बेटी श्रुति हासन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। बीजेपी ने चुनाव आयोग को दी शिकायत में कहा कि श्रुति हासन ने एमएनएम चीफ और अपने पिता कमल हासन के साथ मतदान केन्द्रों का दौरा करके नियमों का उल्लंघन किया है।

मंगलवार को वोट डालने के बाद कमल हासन अपनी बेटियों श्रुति हासन और अक्षरा हासन के साथ कोयंबटूर साउथ का दौरा किया था। कमल हासन कोयंबटूर साउथ से ही चुनाव लड़ रहे हैं। कमल हासन ने मतदान की जानकारी के लिए पोलिंग बूथों का दौरा किया था।

इस दौरान श्रुति भी उनके साथ मौजूद थीं। इसके बाद उन्होंने चुनाव आयोग से भाजपा की शिकायत की, जिसमें भाजपा पर तमिलनाडु के चुनाव जीतने पर मतदाताओं के बीच पैसे बांटने का वादा करने का आरोप लगाया।

भाजपा के राष्ट्रीय महिला विंग की नेता वनाथी श्रीनिवासन की ओर से भाजपा के जिला अध्यक्ष नंदाकुमार ने जिला निर्वाचन अधिकारी को पत्र लिखकर मांग की कि अभिनेत्री श्रुति हासन के खिलाफ मतदान केंद्रों का दौरा करने के लिए आपराधिक कार्रवाई की जाए। भाजपा ने अपनी शिकायत में कहा है कि एक नियम है कि बूथ एजेंटों को छोड़कर किसी को भी मतदान केंद्रों पर जाने की अनुमति नहीं होती है।

यह भी पढ़ें:

छत्तीसगढ़ में कोरोना का प्रसार बेकाबू, 19 अप्रैल तक रहेगा पूर्ण लॉकडाउन