बिहार चुनाव: उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी हुए कोरोना संक्रमित, एम्स अस्पताल में भर्ती

बिहार विधानसभा चुनावी माहौल के बीच भाजपा के लिए बुरी खबर सामने आई हैं। पार्टी के स्टार प्रचारक सैयद शाहनवाज हुसैन के बाद प्रदेश एक उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। जिसके बाद उन्हें पटना के एम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया हैं। इसकी जानकारी खुद सुशील मोदी ने ट्वीट के माध्यम से दी हैं। उन्होंने लिखा ‘मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सभी पैरामीटर पूरी तरह से सामान्य हैं।’

मोदी ने आगे लिखा ‘पिछले दो दिनों से मेरे शरीर का तापमान हल्का ज्यादा था। बेहतर निगरानी के लिए पटना के एम्स अस्पताल में भर्ती हो गया हूं। फेफड़ों का सीटी स्कैन सामान्य है। जल्द ही चुनाव प्रचार के लिए वापस आऊंगा।’ सुशील मोदी से पहले बुधवार को देर रात भाजपा के स्टार प्रचारक सैयद शाहनवाज हुसैन कोरोना संक्रमित पाए गए थे। उनके पॉजिटिव आने के बाद एहतियात बरतते हुए राजीव प्रताप रूडी, सुशील मोदी और मंगल पांडेय क्वारंटीन हो गए थे।

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के कोरोना पॉजिटव होने की पुष्टि होने के बाद अब कहा जा रहा हैं कि राजीव प्रताप रूडी और मंगल पांडेय भी वायरस से संक्रमित हैं। लेकिन अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई हैं। बता दे बीजेपी और जदयू मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं और नीतीश सीएम चेहरा हैं।

यह भी पढ़े: नेहा कक्कड़ के गाने पर शमी की पत्नी हसीन जहां ने किया डांस, वीडियो हुआ वायरल
यह भी पढ़े: डीआरडीओ बना रहा एयर-लॉन्च मिसाइल, खूबियां देख चीन के छूटेंगे पसीने

Loading...