Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / भगवान राम के वंशज ने कहा – अयोध्या की जमीन हमारी है, हम वहां कब्ज़ा करके भव्य राजमहल और मंदिर बनाएंगे

भगवान राम के वंशज ने कहा – अयोध्या की जमीन हमारी है, हम वहां कब्ज़ा करके भव्य राजमहल और मंदिर बनाएंगे

नई दिल्ली: सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या मामले की सुनवाई के दौरान यह जानकारी मांगी गयी थी कि अब कोई भगवन राम का वंशज मौजूद है या नही। जिस पर मुकदमा के सुनवाई के दौरान अधिवक्ता ने सुप्रीम कोर्ट को बताया कि उन्हें मालूम नहीं है।

Loading...

इस पर कई लोगों ने राम का वंशज होने का दावा किया है, परंतु अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेन्द्र सिंह ने माननीय सुप्रीम कोर्ट के समक्ष शपथपत्र प्रस्तुत करके अवध के राजा रामचन्द्र जी का वंशज होने का दावा पेश किया है और यह भी कहा है कि वह अदालत में पौराणिक साक्ष्यों सहित प्रस्तुत होगे।

अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेन्द्र सिंह का कहना है कि मुझे सौभाग्य से सूर्यवंश कुल में जन्म मिला है। अयोध्या अवध राजवंश सूर्यवंशी क्षत्रिय कुल का राजवंश अनादि काल से चला आ रहा है। ये पौराणिक ग्रंथों में संकलित है।

नवयुग सन्देश से बात करते हुए अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेंद्र सिंह ने कहा कि वह अयोध्या में भव्य राजमहल और मंदिर बनाना चाहते हैं। उनका यह भी कहना है कि यह मुकदमा ही गलत है। इस मुकदमे को समाप्त करके भूमि को भगवान राम के वंशजों को सौपना चाहिए।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *