बाजार में तेजी के बावजूद घाटे का सौदा बना ये दिग्गज शेयर, 80 रुपये तक टूटकर डुबाया पैसा

Intraday Tips: शेयर बाजार में कब क्या हो जाए कहा नहीं जा सकता. एक तरफ जहां आज मार्केट प्लस में दिखाई दिया तो वहीं एक दिग्गज शेयर बाजार में लाल निशान पर कारोबार करता हुआ देखा गया.

Share Market में गुरुवार को तेजी देखने को मिली. सेंसेक्स और निफ्टी हरे निशान पर कारोबार करते हुए देखे गए. सेंसेक्स आज जहां 443.19 अंक (0.86%) की तेजी के साथ 52,265.72 पर बंद हुआ तो वहीं निफ्टी 143.35 अंक (0.93%) की बढ़त के साथ 15,556.65 के स्तर पर बंद हुआ. हालांकि मार्केट में कुछ शेयरों ने निवेशकों का पैसा भी डुबाया.

गिरावट में रहा ये शेयर

शेयर बाजार में कब क्या हो जाए कहा नहीं जा सकता. एक तरफ जहां आज मार्केट प्लस में दिखाई दिया तो वहीं एक दिग्गज शेयर बाजार में लाल निशान पर कारोबार करता हुआ देखा गया. निवेशकों को इस शेयर पर काफी भरोसा भी रहता है लेकिन आज इसने निवेशकों को नुकसान में रखा. मार्केट के आखिर में भी शेयर लाल निशान पर बंद हुआ.

लाल निशान में करता रहा कारोबार

यहां हम रिलायंस के शेयर की बात कर रहे हैं. रिलायंस के शेयर ने आज तेज मार्केट में अच्छी शुरुआत जरूर दी लेकिन शुरुआती घंटे में ही शेयर लाल निशान में आ गया. इसके बाद शेयर में रिकवरी जरूर आई लेकिन फिर सेकेंड हाफ में शेयर लाल निशान पर ही कारोबार करता रहा.

80 अंकों की गिरावट

EveryDayMonkey
रिलायंस का शेयर आज एनएसई पर 2515.05 के स्तर पर खुला. इसके बाद शेयर ने 2525 रुपये का हाई जरूर लगाया लेकिन शेयर इसके बाद लाल निशान पर ही बना रहा. शेयर ने आज 2445 रुपये तक का लो लगाया. इसे साथ ही शेयर ने आज हाई प्राइज के बाद करीब 80 अंकों की गिरावट दिखाई.

निवेशकों को हुआ नुकसान

हालांकि रिलायंस का शेयर आखिर के कुछ मिनटों में संभाला जरूर था. रिलायंस का शेयर आज एनएसई पर 36.60 अंकों (1.46%) की गिरावट के साथ 2,469 रुपये पर बंद हुआ. इससे आज निवेशकों को काफी नुकसान भी झेलना पड़ा.