देवीलाल ने दिये थे 85 विधायक अब केवल एक बचा, अभय शेष को खोजें: रणजीत सिंह

जींद (एजेंसी/वार्ता): हरियाणा के बिजली एवं जेल मंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने इंडियन नेशनल लोकदल(इनेलो) के प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला पर पलटवार करते हुए कहा है कि दिवंगत पूर्व उप-प्रधानमंत्री देवीलाल पार्टी को 85 विधायक देकर गए थे और अब केवल एक ही रह गया है, ऐसे में श्री अभय सिंह चौटाला को शेष विधायकों को खोजना चाहिए।

चौटाला सोमवार को यहां बार एसोसिएशन के गेट का उद्घाटन करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि श्री अभय सिंह चौटाला को अपने हलके रानिया में नहीं जाने बल्कि अगला चुनाव लड़ने के लिए किसी और हलके की तलाश करनी चाहिए। बिजली मंत्री ने कहा कि जिला परिषद में कितने प्रत्याशी किस पार्टी से जीतकर आए, ये तभी पता चलेगा जब चेयरमैन चुने जाएंगे। इससे पहले कोई भी खुद के कितने ही समर्थित पार्षद होने का दावा करता रहे, कोई फर्क नहीं पड़ता।

इससे पूर्व उन्होंने परिवेदना समिति की बैठक में लोगों की समस्याएं सुनीं। बिजली निगम, राजस्व विभाग और पुलिस की कार्यशैली पर नाराजगी जताई और कहा कि तीनों विभागों की ज्यादा शिकायतें आ रही हैं। उन्होंने अधिकारियों तथा कर्मियों को कार्यप्रणाली सुधारने की चेतावनी दी।

-एजेंसी/वार्ता

यह भी पढ़े: उत्तर प्रदेश: दो ट्रकों की जबरदस्त भिडंत, दोनों ट्रक चालकों समेत तीन लोगों की मौत