जसलीन मथारू और धर्म दत्त गुप्ता ने प्रेस कांफ्रेंस में ‘रापची ओरिजनल्स’ फ्री स्ट्रीमिंग शुरू करने की दी जानकारी

पिछले हफ्ते, रापची ओरिजनल्स के निर्माता धर्म दत्त गुप्ता ने जसलीन मथारू के साथ ओटीटी प्लेटफार्म पर फ्री स्ट्रीमिंग की शुरुआत की जानकारी दी थी। प्रेस कांफ्रेंस में, धर्म गुप्ता और जसलीन मथारू ने इस नए प्लेटफार्म की जानकारी दी और साथ ही इसे अन्य ओटीटी प्लेटफार्म से अलग बताया।

इस नए ओटीटी के बारे में बताते हुए जसलीन ने कहा,’ रापची ओरिजनल्स एक अलग पहचान लिए हुए है और इसका हिस्सा बनने पर मैं बहुत खुश हूं। और इसकी सबसे पसंदीदा बात यह है कि, यह दर्शकों को बेहतरीन कंन्टेंट दे रहा है…’ इसी के साथ जसलीन ने यह भी बताया कि, वह इस ओटीटी प्लेटफार्म के पहले वेब सिरीज का भी हिस्सा होगी, जिसकी जानकारी जल्द दी जाएंगी।

धर्म दत्त गुप्ता ने अपनी बात रखते हुए कहा,’ रापची ओरिजनल्स एक ऐसा प्लेटफार्म हैं जो पूरी तरह से देसी हैं। जिसके वेब सिरीज में किसी भी तरह से ‘सेक्स’ को नहीं दिखाया जाएगा और इसके कन्टेंट को परिवार के सभी सदस्य साथ में बैठकर देख सकते हैं। यह केवल मनोरंजन से भरपूर ही नहीं बल्कि यह दर्शकों की सोच को बढ़ाने में भी मददगार है।

गुप्ता ने आगे कहा,’हम दर्शकों के साथ इस ओटीटी प्लेटफार्म को शेयर करने पर अधिक खुश हैं। यह एक तरह से ओटीटी प्लेटफार्म के जगत में नई हवा की तरह है। यह केवल परिवारिक ही नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफार्म पर साइन इन करने पर भी पूरी तरह से सुरक्षित हैं।