धवन को है पूरा विश्वास, यदि उन्हें हुआ कोरोना तो उनका शरीर लड़ने में सक्षम

दिल्ली कैपिटल्स के स्टार बल्लेबाज शिखर धवन को अपनी रोग-प्रतिरोधक क्षमता पर काफी विश्वास है। उनका कहना है कि यदि उन्हें कोरोना संक्रमण हो जाता है, तब भी वे इस घातक वायरस से उबर सकते है। दरअसल, एक सवाल का जवाब देते हुए धवन कह रहे थे कि उन्हें अपने शरीर पर पूरा भरोसा है। वह इस वायरस से लड़ने में पूरी तरह सक्षम है। बाएं हाथ के बल्लेबाज ने कहा कि सभी खिलाड़ी बीसीसीआई के दिशा-निर्देशों का पालन कर रहे है।

धवन ने कहा हम सभी खिलाड़ियों ने लगभग 8-9 बार कोविड 19 टेस्ट कराया है, लेकिन सब ठीक है। बीसीसीआई इस कठिन समय में आईपीएल करा रहा है। हमें एक खास तरह का बैज लगाना होगा। हमारी गतिविधियां प्रतिबंधित होंगी। इन कठिन परिस्थितियों में टूर्नामेंट कराना एक बड़ी बात है।

आईपीएल के फायदे और नुकसान के बारे में बोलते हुए धवन ने कहा, फायदा यह है कि यहां हमें कम यात्रा करनी पड़ेगी, हम कम थकेंगे। लेकिन यहां हमें मानसिक रूप से मजबूत होना होगा। उन्होंने कहा सभी को एक साथ रहना होगा और ऊर्जा का संचार करना होगा। हमारी टीम बेहद संतुलित है और इस बार हम कप जीतने जा रहे है। धवन ने दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर के संदर्भ में बोलते हुए कहा कि वे टीम को बेहतरीन तरीके से लीड कर रहे है।

शिखर धवन ने यह भी कहा कि टीम में अनुभवी खिलाड़ियों अजिंक्य रहाणे और आर अश्विन के आने से टीम मजबूत होगी। श्रेयस अय्यर के नेतृत्व में पिछले साल टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया था। इस साल टीम में अजिंक्य और अश्विन भी आ गए हैं, दोनों अनुभवी खिलाड़ी हैं। उसका भी टीम को लाभ मिलेगा।

यह भी पढ़े: BMC का नया पैंतरा, मुंबई आते ही कंगना को क्वारंटाइन करने की हो रही तैयारी
यह भी पढ़े: ICICI बैंक की पूर्व MD चंदा कोचर के पति दीपक कोचर को ED ने किया गिरफ्तार