प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहे तो 2021 विश्व कप खेल सकते है धोनी: शोएब अख्तर

महेंद्र सिंह धोनी के इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट के बाद क्रिकेट जगत में इसी विषय पर चर्चाएं जारी है। इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने यू-ट्यूब चैनल ”बोल वसीम” पर धोनी के संन्यास को लेकर बातचीत की। इस दौरान उनसे धोनी की अगली पारी क्या होगी, इस बारे में सवाल किया गया। तो अख्तर ने कहा धोनी अभी तो दो साल आईपीएल खेलेंगे। इसलिए हमें इसके लिए उन्हें शुभकामनाएं देनी चाहिए।

अख्तर ने कहा उन्हें लगता है कि धोनी एक-दो और IPL खिताब जीतना चाहते हैं और कल को पता नहीं कि अगर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी धोनी से 2021 विश्व कप खेलने की गुजारिश करें, तो वो पीएम को तो मना नहीं करेंगे। उनके देश के मौजूदा प्रधानमंत्री इमरान खान (पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेट कप्तान) के साथ भी ऐसा ही हुआ था और उन्हें तत्कालीन प्रधानमंत्री जिया उल हक ने विश्व कप खेलने के लिए रिटायरमेंट के बाद भी वापस टीम में बुलाया था।

अख्तर ने आगे कहा कि पूरा भारत देश चाहता था कि धोनी को भव्य तरीके से विदाई मिले। यदि ऐसा होता है तो उनके फैंस को काफी खुशी होगी। लेकिन धोनी विदाई मैच चाहते है या नहीं, यह उनकी पर्सनल चॉइस होगी। अख्तर ने उम्मीद जताई कि धोनी के फेयरवेल मैच में पूरा स्टेडियम खचाखच भरा होगा।

यह भी पढ़े: महाराष्ट्र में कोरोना वायरस का कहर, एक दिन में मिले रिकॉर्ड 13,165 नए मरीज
यह भी पढ़े: जम्मू-कश्मीर से वापस आएंगे अर्धसैनिक बलों के 10 हजार जवान, सरकार ने दिया आदेश