गैंगरेप मामले में आरोपियों की मांग को लेकर धोरीमन्ना थाने का किया घेराव

बाड़मेर (एजेंसी/वार्ता):राजस्थान के बाड़मेर जिले में मूकबधिर दलित युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले में आरोपियों की गिरफ़्तारी की माँग को लेकर आज धोरीमन्ना थाने का घेराव किया गया ।


भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमों) के प्रदेशाध्यक्ष हिमांशु शर्मा के नेतृत्व में थाने का घेराव कर प्रदर्शन किया गया । इस अवसर पर शर्मा ने पीड़िता के मुफ्त इलाज की माँग की । उन्होंने बताया कि पुलिस ने पाँच दिन में आरोपियों को गिरफ़्तार कर लेने का आश्वासन दिया है ।


उन्होंने कहा कि अगर पाँच दिन में कोई कार्यवाही नहीं होती है तो युवा मोर्चा के द्वारा पीड़िता को न्याय दिलाने के लिये आंदोलन किया जायेगा।


श्री शर्मा ने कहा कि राजस्थान में आये दिन महिला अत्याचारों की घटनाएँ बढ़ती जा रही है । क़ानून व्यवस्था इस कदर चरमरा गई है कि आज अकेली महिला घर से बाहर निकलने में डर रही है ।
उन्होंने कहा कि अगर जल्द राजस्थान में इस प्रकार की घटनाओं पर लगाम नहीं लगाई गई तो युवा मोर्चा के द्वारा उग्र आंदोलन किया जायेगा।


उधर राष्ट्रीय महिला आयोग ने इस मामले में संज्ञान लिया है और आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने राजस्थान पुलिस महानिदेशक से मामले में रिपोर्ट माँगी और आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने एवं मामले की समयबद्ध जांच करने के निर्देश दिए । पुलिस ने आयोग को अवगत कराया है कि वह आरोपियों को पकड़ने का प्रयास कर रही है।

-एजेंसी/वार्ता

यह भी पढ़ें:-स्टाइलिश दिखने के लिए पहनें पफ स्लीव्स टॉप व ब्लॉउज, नज़र आएंगी बेहद ट्रेंडी