क्या CBI के सामने रिया ने किया ड्रग्स चैट का कबूलनामा ? वकील ने दिया यह जवाब

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी लगातार उलझती जा रही है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से पूछताछ के दौरान ड्रग्स से संबंधित चैट को स्वीकार कर लिया है। इस खबर पर रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। उन्होंने कहा है कि वह सुशांत की मौत में केवल जांच करने वाली एजेंसियों के आधिकारिक बयान को ही स्वीकार करेंगे।

मानशिंदे ने कहा कि वह सीबीआई, ईडी, पुलिस या एनसीबी के आधिकारिक तौर पर लिखित बयान को ही मानेंगे। इससे पहले भी उन्होंने अपने एक बयान में कहा था कि उनके क्लाइंट का बैन पदार्थों के साथ कोई संबंध नहीं हैं। उनके मुताबिक रिया ने कभी ड्रग्स सेवन नहीं किया और वह ब्लड टेस्ट के लिए तैयार है। सुशांत केस में ड्रग्स एंगल आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) भी कूद पड़ा है। ड्रग्स एंगल का खुलासा प्रवर्तन निदेशालय की जांच में हुआ था।

दरअसल, मीडिया में रिया की एक कथित चैट लीक हो गई थी जिसमें मारिजुआना और एमडीएमए सहित प्रतिबंधित दवाओं का जिक्र हुआ है। एक निजी चैनल के इंटरव्यू पर रिया ने दावा करते हुए कहा था कि सुशांत मारिजुआना का सेवन करते थे और वह इन आदतों को छुड़वाना चाहती थी।

यह भी पढ़े: भाई तेजप्रताप के घर डिनर पर पहुंचे तेजस्वी यादव, पिता लालू के संदेश पर मंथन
यह भी पढ़े: भारत पर दबाब बनाना चाहता है चीन, दोकलम और नाकू ला में कर रहा गुस्ताखी