सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की या हत्या हुई? सामने आया CBI का जवाब

सुशांत सिंह राजपूत मौत के मामले में सीबीआई पूरी जांच-पड़ताल में लगी है। सीबीआई की तरफ से अभी तक सामने आये किसी भी पहलू से इनकार नहीं किया गया है। हाल ही में सुशांत के परिवार ने जांच एजेंसियों पर यह आरोप लगाया था कि केस का रुख ड्रग्स केस की तरफ मुड़ गया है। ऐसे में सीबीआई का यह बयान काफी मायने रखता है। दूसरी तरफ महाराष्ट्र के गृहमंत्री भी कह चुके है कि सुशांत ने आत्महत्या की या नहीं की, कुछ कहा नहीं जा सकता।

सीबीआई ने सोमवार को बयान जारी कर कहा कि सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच प्रोफेशनल तरीके से की जा रही है। जिसमें सामने आ रहे हर पहलू की पूरी तरह जांच की जा रही है। ऐसे में किसी भी संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता और जांच अभी भी जारी है।

उल्लेखनीय है कि सुशांत मामले की जांच सबसे पहले मुंबई पुलिस ने की थी। बाद में इस केस को बिहार सरकार की सिफारिश पर सीबीआई के हवाले कर दिया गया। इस केस में ड्रग्स और मनी लॉन्ड्रिंग का एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो और ईडी ने भी केस दर्ज किया है।

इससे पहले महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा था कि वे सीबीआई जांच के नतीजों का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। उन्होंने कहा था कि मुंबई पुलिस पेशेवर तरीके से इस मामले की जांच कर रही है। लेकिन अचानक से इसे सीबीआई को सौंपा गया, इसलिए अब हम भी जांच नतीजों का इंताजर कर रहे हैं।

यह भी पढ़े: पंजाब में चल रहे किसान आंदोलन में शामिल होंगे राहुल गांधी, जल्द होगा एलान
यह भी पढ़े: 1 ओवर में 6 छक्के लगाने से चूके राहुल तेवतिया, ऐसा रहा युवराज सिंह का रिएक्शन