दिल की बीमारी से पीड़ित ये एक्टर, लखनऊ में ली अंतिम सांस

बॉलीवुड फिल्मों और टेलीविजन के फेमस एक्टर मिथिलेश चतुर्वेदी का अगस्त को लखनऊ में निधन हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कुछ दिन पहले उन्हे हार्ट अटैक आया था जिसके कारण वो अपनी हेल्थ का ध्यान रखते हुए अपने होमटउन लखनऊ शिफ्ट हो गए।

मिथिलेश का करियर
मिथिलेश चतुर्वेदी ने 1997 में अपना बॉलीवुड डेब्यू आई भाई भाई से किया था। इसके बाद उन्होंने सत्ता, ताल, फिजा, रोडी, कोई मिल गया, गांधी माय फादर और बंटी बबली जैसी फिल्मों में काम किया । उन्होंने 2020 में आई सीरीज स्कैम 1992 से अपना डिजिटल डेब्यू किया था। फिलहाल मिथिलेश बांछड़ा फिल्म पर काम कर रहे थे। इसके अलावा वह थिएटर में भी काफी एक्टिव थे। उन्होंने प्रेम तिवारी, बंसी कौल, दीना नाथ, उर्मिल थपलियाल और अनुपम खेर के डायरेक्ट किए हुए नाटकों में काम किया था।

मिथिलेश फिल्म कोई मिल गया का भी हीस्सा रह चुके हैं। इस फिल्म में उनकी कास्टिंग का किस्सा काफी दिलचस्प है। दरअसल, जब राकेश रोशन अपनी इस फिल्म पर काम कर रहे थे, उसी दौरान उन्होंने ‘फिजा’ देखी। उसी फिल्म में एक सीन था के कारण उन्हें यह रोल मिला। इस फिल्म के एक सीन में करिश्मा कपूर मिथिलेश के मुंह पर पानी फेंक देती हैं। उस सीन में उन्हें देख राकेश बहुत खुश हुए, बतौर एक्टर भी उन्हें मिथिलेश काफी पसंद आए थे। इसके बाद एक दूसरे रोल के लिए रवि झाकड़ को बुलाया गया था, तब उन्होंने बताया कि उस एक्टर का नाम मिथिलेश है। इतना जानने के बाद राकेश रोशन ने मिथिलेश को बुलाया और अपनी फिल्म में कास्ट कर लिया।

यह भी पढ़ें:

CNG-PNG की कीमतों में इजाफा, लखनऊ में सीएनजी का दाम डीजल से हुआ अधिक; चेक करें लेटेस्ट रेट्स