Breaking News
Home / खेल / दूसरा एकदिवसीय मैच जीतने के बाद दिनेश कार्तिक ने किया बड़ा खुलासा

दूसरा एकदिवसीय मैच जीतने के बाद दिनेश कार्तिक ने किया बड़ा खुलासा

टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज के दूसरे मैच में टीम इंडिया ने मेजबान टीम को छह विकेट से हरा दिया। इसके साथ ही यह सीरीज 1—1 की बराबरी पर आ गई है। दूसरे मैच में टीम इंडिया की तरफ से जीत के हीरो कप्तान कोहली, दिनेश कार्तिक और एमएस धोनी रहे। कार्तिक और धोनी ने पांचवे विकेट के​ लिए नाबाद 57 रन की शानदार साझेदारी की और टीम को जीत दिला दी।

आपको बता दें कि दूसरे मैच में जीत के बाद कार्तिक ने बातया कि भारतीय टीम प्रबंधन ने उन्हें छठे नंबरपर बल्लेबाजी करते हुए मैच फिनिशर की भूमिका दी है। इसके साथ ही कार्तिक ने धोनी की तारीफ करते हुए कहा है कि वह अब भी जरूरत के मुताबिक विपक्षी टीमों पर दबाव बना सकते है।

Loading...

दिनेश कार्तिक ने कहा है कि मुझे लगता है कि धोनी ने इस सीरीज में शानदार बल्लेबाजी की। यह ऐसी पारी है जैसी उन्होंने पहले भी कई बार खेली। उन्हें बल्लेबाजी करते हुए और मैच केा खत्म करते देखना शानदार रहा। क्योंकि हमें पता है कि वह दबाव लेते है लेकिन बाद में विपक्षी टीम को दबाव में ला देते है। यही उनकी सबसे बडी खासियत रही है। आज आप ने उसका सटीक उदाहरण भी देख लिया है। सिडनी में खेले गए पहले मैच के बाद उनकी धीमी पारी की काफी आलोचना हुई थी। लेकिन इस मैच में 54 गेंद पर 55 रन बनाए है। जिसमें दो छक्के भी शामिल है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *