एमएस धोनी के साथ हुआ CSK में विवाद, इसलिए रैना IPL छोड़ लौट आये स्वदेश

आईपीएल छोड़कर स्वदेश लौटे सुरेश रैना के संदर्भ में एक नई जानकारी सामने आ रही है। चेन्नई सुपर किंग्स के मालिक एन श्रीनिवासन ने सुरेश रैना को लेकर एक बड़ा बयान जारी किया है। उन्होंने कहा है कि रैना खराब होटल रूम और कोरोना वायरस के डर की वजह से आईपीएल 2020 छोड़कर स्वदेश लौटे है। यही नहीं खराब कमरे को लेकर उनका टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से विवाद भी हुआ था। जिसके बाद उन्होंने टूर्नामेंट छोड़ने का फैसला लिया।

श्रीनिवासन ने कहा कि होटल रूम को लेकर रैना और धोनी के बीच विवाद हुआ। कैप्टन कूल ने रैना को मनाने का प्रयास भी किया लेकिन वह मानने को तैयार नहीं थे और टूर्नामेंट छोड़ने का फैसला कर लिया। उन्होंने कहा कि रैना के सर सफलता चढ़ गई है। श्रीनिवासन ने कहा कि रैना के यूं अचानक टूर्नामेंट छोड़ने से टीम को धक्का लगा है। लेकिन कप्तान धोनी ने स्तिथि को संभाल लिया है। सीएसके परिवार की तरह है और सभी वरिष्ठ खिलाड़ी साथ रहना जानते है।

श्रीनिवासन ने कहा कि क्रिकेटर पुराने दिनों के तुनक मिजाज अभिनेता की तरह होते हैं। अब सीएसके रैना एपिसोड से उबर चुकी है और वह समझते है कि अगर आप खुश नहीं हैं तो वापस लौट जाएं। वह किसी पर कुछ करने के लिए दबाब नहीं डाल सकते लेकिन कई बार सफलता आपके सिर पर चढ़ जाती है।

उन्होंने कहा कि रैना और धोनी के बीच बात हुई है। कप्तान ने उन्हें विश्वास दिलाया है कि अगर कोरोना के केस बढ़े तो भी चिंता की बात नहीं है। धोनी ने टीम के साथ जूम कॉल पर बात की है और सभी को सुरक्षित रहने को कहा है। माना जा रहा है कि रैना के वापस लौटने की वजह कोरोना का डर भी है।

यह भी पढ़े: अगर आप भी बिना पानी के लेते हैं दवाईयां, तो हो जाएं सावधान
यह भी पढ़े: क्या आप जानते हैं एल्युमीनियम फॉइल के इन फायदों के बारे में ?

Loading...