सपा सांसद का विवादित बयान, कहा- अयोध्या में बाबरी मस्जिद थी, है और रहेगी

अयोध्या में राम मंदिर भूमि पूजन के बाद उत्तर प्रदेश से सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अयोध्या में बाबरी मस्जिद थी, है और आगे भी रहेगी। जहां एक बार मस्जिद बन जाती है वह जमीन और वह हिस्सा हमेशा मस्जिद का ही रहता है और मस्जिद का ही रहेगा।

सांसद ने कहा यह इस्लाम का कानून है। मुसलमानों को डरने की कोई जरूरत नहीं है। मुसलमान यह समझे कि हम किसी की रहमों करम पर जिंदा नहीं बल्कि ऊपर वाले के रहमों करम पर जिंदा है। हमारे साथ नाइंसाफी हुई है लेकिन फिर भी मुसलमानों ने बहुत सब्र के साथ काम किया है। शफीकुर्रहमान बर्क ने आगे कहा कि हमें विश्वास है कि यह मस्जि है और मस्जिद ही रहेगी। इसको कोई मिटा नहीं सकता।

अयोध्या में भूमि पूजन कार्यक्रम में संघ प्रमुख मोहन भागवत के भगवा पहनने पर सपा सांसद ने कहा कि उन्होंने कभी भगवा नहीं पहना लेकिन पूजन में वह भगवा पहने दिखे और उन्होंने बता दिया है कि वह भगवा में हो गए हैं। सांसद ने कहा मंदिर की जो नींव रखी गई है उससे मुसलमानों को डरने की जरुरत नहीं है। इस देश के लिए मुसलमानों ने जितनी बड़ी कुर्बानी दी है उसको दुनिया भुला नहीं सकती।

यह भी पढ़े: गहलोत खेमे के विधायक का दावा, पायलट मेरी मानते तो 40-45 विधायक होते
यह भी पढ़े: सुशांत आत्महत्या केस: CBI ने रिया चक्रवर्ती समेत छह लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR