Diwali with Mi Sale जल्द होगी शुरू, रेडमी नोट 9 प्रो और नोट 9 प्रो मैक्स पर मिलेगा डिस्काउंट

फेस्टिव सीजन शुरू होने वाला है। इसे मद्देनज़र रखते हुए तमाम कंपनियां ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर अपनी सेल शुरू करने की प्लानिंग कर रही है। इसी क्रम में अब Xiaomi भी शामिल हो गई है। अपने यूजर्स के लिए Xiaomi जल्द ‘Diwali with Mi’ सेल लेकर आने वाली है। इस सेल की शुरुआत 16 अक्टूबर से होगी और यह 21 अक्टूबर तक चलेगी। इस सेल के तहत यूजर्स Mi और Redmi ब्रांड के कई स्मार्टफोन पर आकर्षक डिस्काउंट ऑफर्स प्राप्त कर सकेंगे। आइए जानें एमआई के किन प्रोडक्ट्स पर मिलेगा कितना डिस्काउंट :-

Diwali with Mi सेल के तहत Mi Pay ऐप से पैसों का भुगतान करने पर ग्राहकों को 5,000 रुपये तक का कैशबैक मिल सकेगा। वहीं, एक्सिस बैंक और बैंक ऑफ बड़ौदा के कार्ड यूजर्स को 1,000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट मिल सकेगा।

सेल के अंतर्गत Mi TV पर दी जाने वाली एक्स्ट्रा वारंटी पर 50 परसेंट का डिस्काउंट रखा गया है। जबकि, शाओमी के एंड्राइड फोन यूज़र्स को Pataka Run पर एक करोड़ रुपये के कूपन परचेज़ का अवसर मिल सकेगा।

शाओमी की वेबसाइट के मुताबिक, Mi Pataka Timeline भी जारी की गई है। सभी ग्राहक इस में Early Access Sale का फायदा भी ले सकते हैं। यह सेल गोल्ड, प्लेटिनम और वीआईपी क्लब मेंबर्स के लिए 15 अक्टूबर की मध्य रात्रि से शुरू होगी। जबकि, Mi Box 4K और Redmi Smart Band को प्रातः 10 बजे से लेकर सायं 6 बजे तक खरीदा जा सकेगा। कंपनी की Re 1 Flash Sale शाम 4 बजे शुरू होगी जो 16 अक्टूबर से 21 अक्टूबर के बीच चलेगी।

इस सेल के तहत Redmi Note 9 स्मार्टफोन 10,999 रुपये में उपलब्ध होगा, वहीं Note 9 Pro Max की कीमत 15,999 रुपये रखी जाएगी। ऐसा पहली बार होगा जब ग्राहक Redmi Note 9 Pro और Note 9 Pro Max फोन को डिस्काउंट के साथ खरीद सकेंगे। वहीं, Mi Band 4 और Mi Powerbank 3i क्रमशः 1,999 रुपये और 799 रुपये में मिल सकेंगे।

यह भी पढ़ें : भारत में जल्द लॉन्च होंगे Nokia के दो नए 4G फोन, जियो फोन्स को देंगे टक्कर

Loading...