Breaking News
Home / ज़रा हटके / चेकअप के 19 महीने बाद डॉक्टर्स ने मरीज को बताई उसकी बीमारी, पता लगते ही उड़ गए होश

चेकअप के 19 महीने बाद डॉक्टर्स ने मरीज को बताई उसकी बीमारी, पता लगते ही उड़ गए होश

लोग धरती पर भगवान डॉक्टर्स को मानते हैं ऐसे में अगर उन्हें कहे जाने वाले भगवान से गलती हो जाए तो मरीज को लेने के देने पड़ जाते हैं. ठीक ऐसा ही एक मामला चीन से सामने आया है जहां पर एक मरीज को डॉक्टरों ने 19 महीने बाद उसकी बीमारी के बारे में बताया, यह सुनकर मरीज और उसके परिजन काफी गुस्सा हुए और उन्होंने अस्पताल के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है.

Loading...

9 लाख रुपये खर्च करके कराया ब्रेन ट्यूमर का इलाज

दरअसल मामला चीन के हॉन्गकॉन्ग शहर का है, जहां पर 54 साल की मरीज ली शुंग लेंग ने साल 2005 में एक निजी अस्पताल में अपने ब्रेन ट्यूमर की सर्जरी कराई थी. सर्जरी के दौरान डॉक्टरों ने ली के ब्रेन ट्यूमर का इलाज किया था. ऑपरेशन सफल हुआ लेकिन उन्हें बाएं कान से सुनाई देना बंद हो गया. इसके बाद डॉक्टरों ने मरीज का ब्रेन ट्यूमर डायग्नोज किया था लेकिन वह उसकी मेडिकल कंडीशन के बारे में उसके परिजनों को बताना भूल गए और उन्होंने लेंग को डिसचार्ज कर दिया.

19 महीने बाद डॉक्टर ने बताया मरीज को बीमारी के बारे में

लेकिन इस मामले का खुलासा तब हुआ जब 19 महीने बाद एक दिन ली शुंग लेंग सड़क पर गिर गए. उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया और वहां उनका चेकअप हुआ तो पता चला कि उनका ब्रेन ठीक है. लेकिन ली शुंग को 1 महीने के भीतर कई बार चक्कर आए और उन्हें अस्पताल में भर्ती करा दिया गया. तब डॉक्टरों ने बताया कि ली को दुबार ब्रेन ट्यूमर हो गया. ये बात सुनकर ली शुंग और उनके परिजन परेशान हो गए. ली ने पहले ब्रेन ट्यूमर सर्जरी में लगभग 9 लाख रुपये खर्च कर दिए हैं वहीं अब दूसरे ब्रेन ट्यूमर की बात सुनकर उनके होश ही उड़ गए. हालांकि, अब इन्होंने अस्पताल के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *