Breaking News
Home / ट्रेंडिंग / डॉन सिनेमा ने रिलीज़ किया अपने डिजिटल रियलिटी शो टोकर्स हाउस का मोशन पोस्टर

डॉन सिनेमा ने रिलीज़ किया अपने डिजिटल रियलिटी शो टोकर्स हाउस का मोशन पोस्टर

एक तरफ़ जहां बिग़ बॉस सुर्ख़ियों में है वही डॉन सिनेमा अपने आने वाले डिजिटल रीऐलिटी शो “ टोकर्स हाउस” को लेकर पहले से सुर्ख़ियों में बने रहे है । हाल ही में टोकर्स हाउस के टाइटल सोंग का मुंबई में शूट हुआ बताया जा रहा है शो अबु धाबी में शूट होगा । कई दिनो से क़यास लगाया जा रहा था की टोकर्स हाउस बिग़ बॉस जैसा ही होगा लेकिन यह शो बिलकुल अलग होगा जिसमें देश के 35 दिग्गज इन्फ़्लूयन्सर होंगे जिन्होंने बिना किसी के सपोर्ट से अपना नाम बनाया है । इस शो की कास्टिंग की बात करें तो कास्टिंग नूर सिद्दीक़ी ने की है जिन्होंने एक इतिहास रचा है इतने सारे टिक-टोकर्स को एक प्लैट्फ़ोर्म पर लेके आकर ।

यह शो बिल्कुल अलग होगा इसमें 500 मिलयन फ़ॉलोअरस के इन्फ़्लूयन्सर है जो अपने आप में एक इतिहास है क्यूँकि आजतक किसी रीऐलिटी शो में इतनी बड़ी कास्टिंग नहीं हुई है। शो के प्रडूसर और डॉन सीनेमा के फ़ाउंडर महमूद अली और सतीश कुमार ने बताया कि यह शो १ नोवेम्बर से डॉन सीनेमा ऐप पर लाईव होगा यह ऐप दर्शक गूगल प्ले स्टोर से अभी डाउनलोड कर सकते है और iOS पर जल्द ही यह ऐप आ जाएगी ।

Loading...

टोकर्स हाउस पहले से चर्चा का विषय बना हुआ है इसके कोंटेस्टंट्स के लिए तो इसके कोंटेस्टंट्स कौन कौन होंगे यह हम आपको बता देते है यह शो के होस्ट होंगे एजाज़ खान, जन्नत ज़ुबैर, दानिश अल्फ़ाज़ और थोम्सन ऐंड्रूज़ और कोंटेस्टंट्स होंगे आमिर अरब, फ़ैज़  बलोच, प्रीति चावला, ईशान मसीह, रजी शेख़, शिफ़ा मेमन, फ़िरदौस, आदया गुप्ता, दिव्या उपाध्याय,पूजा जांगिड, नीता, सना सुल्तान खान, भूमिका तालिता, पंकज (PJ), सनी कालरा, रिया, प्रिया शुक्ला, रोज़ा आफ़रीन, अशिमा चौधरी, निहारिका तिवारी, अर्हान अंसारी, इसराइल अंसारी, एम के बीबर, जुबिन शाह, नदीम और शहज़ादा बाटलीवाला, समीर मार्क, दिलजान सय्यद, दिव्या शर्मा, विश राठौड़, लकी डान्सर, विकास, मी.सोहूँ , अरबाज़ और आस खान होंगे ।

इस शो का टाइटल सोंग जल्द ही आने वाला है जिसे जन्नत ज़ुबैर ने गाया और दानिश अल्फ़ाज़ ने अपनी आवाज़ दी और म्यूज़िक को कम्पोज़ किया है । ख़ास बात यह है की जन्नत ज़ुबैर ने पहली बार रैप  किया है इस गाने में । गाने की कॉरीआग्रफ़ी चिराग़ ज़वेरी और रवि ने की है और निर्देशन सागर चव्हाण ने दिया है। शो १ नोवेम्बर से ओटीटी प्लैट्फ़ॉर्म डॉन सीनेमा ऐप पे लाईव होगा इस शो के अलावा डॉन सीनेमा पे आप विश्व भर से 2000 फ़िल्में , 70 वेब सिरीज़, टोकर्स क्रिकेट लीग और 5000 घंटो का ऐनिमेशन देख सकेंगे ।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *