हार के बाद नहीं छोड़ी कुर्सी, तो व्हाइट हाउस से ऐसे निकाले जाएंगे डोनाल्ड ट्रंप

अमेरिकी राष्ट्रपति चुनावों पर दुनियाभर की नजरें टिकी हुई हैं। मौजूदा राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के हाथों से सत्ता खिसकती नजर आ रही है और व्हाइट हाउस को जो बाइडेन के रूप में अपना नया मुख्या मिलने वाला हैं। अभी तक आये चुनाव परिणामों से तो यही अंदाजा लगाया जा रहा हैं। वहीं, दूसरी तरफ डोनाल्ड ट्रंप जता चुके है कि वह आसानी से हार स्वीकार नहीं करेंगे। साथ ही आसानी से सत्ता भी नहीं छोड़ेंगे। ऐसे में उन्हें व्हाइट हाउस से निकालने का प्लान बी तैयार है।

जानकारी के मुताबिक जो बाइडेन की टीम ने शुक्रवार को चेतावनी दी हैं कि, यदि डोनाल्ड ट्रंप आसानी से सत्ता नहीं छोड़ते है तो उन्हें सुरक्षाकर्मी बाहर निकाल सकते हैं। बता दे डेमोक्रेटिक पार्टी के उम्मीदवार जो बाइडेन बहुमत के बेहद करीब पहुंच चुके हैं और जॉर्जिया और पेन्सिलवेनिया में भी बढ़त पर हैं।

जो बाइडेन के राष्ट्रपति चुनाव में जीत हासिल करते ही लगातार दूसरी बार अमेरिका का राष्ट्रपति बनने का ट्रंप का सपना टूट जायेगा। हालांकि, उन्होंने साफ कर दिया है कि वह हार मानने को तैयार नहीं है। वह वोट में गड़बड़ी का आरोप लगा रहे हैं। वे कह रहे हैं कि अवैध मतों की गिनती नहीं करने की कह रहे हैं।

यह भी पढ़े: राम-रहीम को मिली 24 घंटे की सीक्रेट पैरोल, बीजेपी के कुछ नेताओं को थी जानकारी
यह भी पढ़े: अश्लीलता फैलाने के मामले में मिलिंद पर FIR दर्ज, गोवा बीच पर लगाई थी न्यूड दौड़