दोस्ताना 2 में होगी नए चेहरे की एंट्री, करण जौहर ले सकते हैं बड़ा फैसला

करण जौहर निर्देशित अपकमिंग फिल्म ‘दोस्ताना 2’ पिछले कुछ दिनों से खबरों में बनी हुई हैं। दरअसल, कार्तिक आर्यन को फिल्म से बाहर किये जाने पर करण पर नेपोटिज्म के आरोप लगने लगे। इन सब से बचने के लिए अब करण ने एक तरीका खोज निकाल लिया है। कार्तिक के बाहर होने के बाद ‘दोस्ताना 2’ के लिए अक्षय कुमार, राजकुमार राव, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और सिद्धांत चतुर्वेदी जैसे सितारों के नाम सामने आये, लेकिन यह महज खबर रही।

आख़िरकार करण ने अपनी इस फिल्म के लिए एक नया चेहरा ढूढ़ निकाला है। बताया जा रहा है कि फिल्म की कास्टिंग को लेकर करण ने अपनी क्रिएटिव टीम और डायरेक्टर के साथ कई मीटिंग्स की हैं। जिसमें कई नाम सामने आये और सबसे बड़ी बात यह रही कि करण अभिनेता अक्षय कुमार को लेने की कोशिस में हैं। नेपोटिज्म से बचने के लिए करण ने अक्षय के साथ एक आउट साइडर को लेने का मन बनाया है, जिसके लिए कुछ नाम शॉर्टलिस्ट किये गए है।

बताया जा रहा है कि इसके लिए 5 नामों को शॉर्टलिस्ट किया गया है, इनमें से 4 आउटसाइडर हैं। हालांकि, अभी इसे लेकर कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है, लेकिन आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकती। फिल्म में जाह्नवी कपूर और डेब्यूटेंट लक्ष्य लीड रोल में होंगे। नई कास्टिंग जाह्नवी के भाई के रोल के लिए होगी। फिल्म की कहानी की बात करें तो दर्शकों को इसमें यह देखने को मिलेगा कि भाई और बहन एक ही लड़के के प्यार में पड़ जाएंगे।

यह भी पढ़े: भीगे अखरोट खाने के फायदे जानकार आज से ही चालू कर देंगे खाना
यह भी पढ़े: नहीं जानते होंगे आप खजूर खाने के ये फायदे