सुशांत के फार्महाउस पर होती थी ड्रग्स पार्टीज, रिया ने किये चौंकाने वाले खुलासे

सुशांत मौत मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स एंगल में फंसने के बाद कई बड़े सेलेब्स के लिए मुसीबत खड़ी कर दी है। पूछताछ के दौरान रिया ने कई बड़े नामों का खुलासा किया है, जो ड्रग्स लेनदेन के आरोपी है। बताया जा रहा है कि करीब 25 लोग ड्रग्स की लेनदेन में शामिल हैं। इन सभी के खिलाफ समन जारी कर एनसीबी जल्द पूछताछ करेगी। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो से रिया ने कहा है कि सुशांत को ड्रग्स से एक टॉप फिल्ममेकर ने रूबरू कराया था।

अभी तक फिल्ममेकर का नाम सामने नहीं आया है। रिया के मुताबिक वह फिल्ममेकर सुशांत को कई ड्रग्स पार्टीज में लेकर गया, जहां उसे कोकेन, मारूआना और एलएसडी से रू-ब-रू कराया। रिया ने बताया कि सुशांत ने ये सभी जानकारी खुद उन्हें दोनों के रिलेशनशिप के दौरान दी थी।

रिया ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्ट्रेस के साथ होने वाले गलत बर्ताव के बारे में भी बताया। बताया जा रहा है कि रिया ने दो पावरफुल और मशहूर स्टार्स के नाम लिए है, जो सुशांत के साथ ड्रग्स की लेनदेन में शामिल थे। एक रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत का फार्महाउस ड्रग्स पार्टीज के लिए इस्तेमाल किया जाता था।

रिया ने इन ड्रग्स पार्टीज से खुद को अलग करते हुए कहा कि, वह कभी इसमें शामिल नहीं हुई। लेकिन ये जरूर बताया कि कुछ एक्टर्स उन पार्टीज में गलत तरीके से ड्रग्स की सप्लाई करते थे। कहा जा रहा है कि रिया से मिली जानकारी के मुताबिक अगले 10-15 दिनों में एनसीबी समन जारी कर पूछताछ करेगी।

यह भी पढ़े: राजद नेता रघुवंश प्रसाद का निधन, फेफड़े में संक्रमण समस्या से थे पीड़ित
यह भी पढ़े: बच्चे के सिर के नीचे भूल से भी न रखें तकिया, हो जाएगी उसकी मौत