ड्रग पेडलर सूर्यदीप को NCB ने किया गिरफ्तार, रिया और शौविक की बढ़ेगी टेंशन

सुशांत से जुड़े ड्रग्स मामले में रिया और उनके भाई शौविक की टेंशन कम होने का नाम नहीं ले रही है। पूरे मामले की जांच करते समय एनसीबी ने ड्रग पेडलर सूर्यदीप को गिरफ्तार किया है। सोमवार को एनसीबी ने सूर्यदीप मल्होत्रा के के घर पर छापा मारा था, जिसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया। साथ ही एनसीबी ने क्रिश कोस्टा को भी गिरफ्तार किया है। एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के मुताबिक दोनों को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सूर्यदीप मल्होत्रा रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती का दोस्त है। जिसका ड्रग कनेक्शन में अहम रोल बताया जा रहा है। उस पर आरोप है कि वह मुंबई में बड़ी हस्तियों के लिए ड्रग पैडलर का काम किया करता था। गिरफ्तारी के बाद उससे एनसीबी कई और राज खुलवाने का प्रयास करेगी। जिसके बाद संभव है ड्रग्स कनेक्शन में रिया और शौविक चक्रवर्ती का सच सबके सामने आये। इससे पहले एनसीबी ने 6 लोग गिरफ्तार किये थे।

पूरे ड्रग्स मामले में अब तक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने कुल 16 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। जिनमे करमजीत सिंह आनंद, ड्वैन फर्नांडिस, संकेत पटेल, अंकुश अनरेजा, संदीप गुप्ता और आफताब फतेह अंसारी के नाम है। जांच में इनके नाम सामने आने के बाद इन्हें गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़े: हमारे सेहत के लिए हानिकारक हो सकता है ज्यादा पानी का सेवन
यह भी पढ़े: हमारे सेहत के लिए बहुत लाभदायक है दूध के साथ गुड का सेवन

Loading...