बिना अथॉरिटी के ड्रग सप्लाई नहीं हो सकता, सेलेब्स सॉफ्ट टारगेट: रवीना टंडन

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद से बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारें एनसीबी की रडार पर है। इसी बीच एक्ट्रेस रवीना टंडन ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि लोकल अथॉरिटी के आशीर्वाद के बिना कोई भी ड्रग सप्लाई नहीं हो सकता। कई बड़ी मछलियां बिना सवाल किए बह गईं। यदि जर्नलिस्ट, स्टिंग के जरिए सप्लायर्स तक पहुंच सकते हैं तो उन्हें अपराधियों को पकड़ने की अथॉरिटीज क्यों नहीं ?

रवीना ने कहा सेलेब्स सॉफ्ट टार्गेट हो सकते हैं। ‘सप्लायर्स स्कूल, कॉलेज, पब के बाहर मिल जाते हैं। यंग लोगों की जिंदगी ना खराब करें’। इससे कुछ दिनों पहले रवीना ने इसी विषय पर ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था कि ‘समय आ गया है सफाई करने का। बहुत शुक्रिया। युवा और आने वाले युवाओं को मदद मिलेगी। यहां से शुरू करें, पक्का, और फिर सभी सेक्टर्स की जांच करें। इसे जड़ से उखाड़कर खत्म कर दें।

उन्होंने आगे लिखा था ‘यूजर्स, डीलर्स और सप्लायर्स सभी को सजा मिलनी चाहिए। उन बड़े लोगों को भी सबक सिखाएं जो आंखे बंद करके लोगों को बर्बाद कर रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि वह खुद न किसी कैंप का हिस्सा थी और न ही रोल पाने के लिए कभी किसी हीरो के साथ सोई है।

यह भी पढ़े: UNHRC में भारत ने PAK को लताड़ा, कहा-मानवाधिकार का कर रहा उल्लंघन
यह भी पढ़े: बिहार चुनाव के लिए लालू यादव ने दिया नया नारा, ‘उठो बिहारी, करो तैयारी…’