एकता कपूर ने हटाए वेब सीरीज से आपत्तिजनक दृश्य, मिल रही धमकियों पर जाहिर की नाराजगी

टीवी और वेब निर्माता एकता कपूर ने अपनी विवादित वेब सीरीज से आपत्तिजनक दृश्य हटा लिए है। साथ ही उन्होंने वेब सीरीज के आपत्तिजनक दृश्य के लिए भारतीय सेना से माफी भी मांग ली है। बता दे एकता ने अपनी वेब सीरीज में भारतीय सैनिक की पत्नी को उसकी गैरमौजूदगी में दूसरे पुरुष के साथ संबंध बनाते हुए दिखाया था। जिस पर सोशल मीडिया पर विवाद छिड़ गया और एकता के खिलाफ कई राज्यों में केस दर्ज हुए। अंततः एकता को झुकना पड़ा।

एकता ने दावा किया कि विवाद की जानकारी मिलते ही उन्होंने ये कंटेंट संबंधित सीरीज से हटा लिया था और ये भी कहा कि ऐसा एक चूक के चलते हुआ। शोभा डे के वेबिनार में अपनी बात रखते हुए एकता ने कहा कि व्यक्तिगत और संगठन के रूप में हम भारतीय सेना का घर सम्मान करते है। सेना का हमारी भलाई और सुरक्षा में बड़ा योगदान रहा है। हम विवादित कंटेट को हटाकर बिना शर्त माफी भी मांगेंगे। हालांकि एकता ने मामले को नया मोड़ भी दे दिया।

एकता ने कहा कि सोशल मीडिया पर सरेआम उनके बच्चे को रेप की धमकियां दी गई। वह इंटरनेट पर इस तरह से धमकाए जाने के खिलाफ है और ऐसे लोगों का डटकर मुकाबला करना चाहती है। इस मामले में एकता ने मुंबई पुलिस से शिकायत भी की है।

यह भी पढ़े: पाक के TV पत्रकार का खुलासा, कहा- ब्लॉगर सिंथिया के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहते थे इमरान 
यह भी पढ़े: अनलॉक के बाद संक्रमण की बढ़ती रफ्तार ने बढ़ाई चिंता, दफ्तर-बाजार पर सख्ती के मूड में केंद्र