पति की मौत के एक दिन बाद ही काम पर लौटीं एकता कपूर की एक्ट्रेस, 40 साल का था साथ

Ketki Dave: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस केतकी दवे (Ketki Dave) के पति का देहांत 29 जुलाई को हुआ था. इसके ठीक एक दिन बाद यानी 30 जुलाई के केतकी काम पर लौट आईं. रसिक दवे (Rasik Dave) और केतकी दवे की शादी को लगभग 40 साल हो चुके थे.

Ketki Dave returned to work: कई हिंदी फिल्मों और टीवी सीरियल में दिखाई देने वाले एक्टर रसिक दवे (Rasik Dave) का लंबी बीमारी के बाद 29 जुलाई को निधन हो गया. उनकी मृत्यु के ठीक एक दिन बाद उनकी पत्नी और एक्ट्रेस केतकी दवे (Ketki Dave) शूटिंग पर लौट आईं. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में इस बारे में बात करते हुए केतकी दवे ने कहा कि वो अपनी पर्सनल जिंदगी को अपने काम से दूर रखना पसंद करती हैं. आपको बता दें कि केतकी और रसिक की शादी को करीब 40 साल हो चुके थे. दोनों साल 2006 में डांस रिएलिटी शो ‘नच बलिए’ में साथ दिखे थे. उनके दो बच्चे हैं बेटी रिद्धि दवे जो एक एक्ट्रेस हैं और बेटा अभिषेक दवे.

एक दिन बाद ही काम पर लौटीं

ईटाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में केतकी ने बताया कि वो पति रसिक की मृत्यु के एक दिन बाद 30 जुलाई को काम पर लौट आईं. उन्होंने कहा- ‘मैं नहीं चाहती कि लोग मेरे दुख का हिस्सा बनें. लोगों को अपनी खुशी में शामिल करना चाहिए. मैं तुरंत केरेक्टर में आ जाती हूं लेकिन केतकी दवे की पर्सनल लाइफ किरदार में नहीं आती. कल सूरत में प्ले था. मैं भी वहां गई थी.’

बीमारी में भी किया काम

केतकी ने इंटरव्यू में आगे कहा-‘जब मैं बीमार थी तब भी मैंने काम किया. एक प्रोजेक्ट में सिर्फ मैं ही शामिल नहीं होती. इसमें पूरी टीम शामिल है. शो पहले से बुक हैं और मैं नहीं चाहती कि मेरी वजह से किसी को परेशानी हो’. वहीं, केतकी की सास और दिग्गज अदाकारा सरिता जोशी ने बताया कि रसिक पिछले चार साल से किडनी की बीमारी से जूझ रहे थे. इसके बाद उन्होंने शुक्रवार शाम को अंतिम सांस ली. सरिता ने ये भी खुलासा किया कि रसिक को काफी वक्त से कमजोरी, गुर्दे की प्रोब्लम थी और वो डायलिसिस पर थे.

इस शो से मिली पहचान

केतकी दवे को एकता कपूर के टीवी शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में ‘दक्षा’ की भूमिका से पहचान मिली. इसके अलावा वो ‘आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया’, ‘मनी है तो हनी है’ और ‘कल हो ना हो’ जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

टीना और अतहर को भी पीछे छोड़ता है ये IAS कपल, शेयर करते हैं एक से बढ़कर एक शानदार फोटो