एकता कपूर की कोरोना से जंग जारी, शेयर किया वीडियो

पिछले दिनों ही प्रोड्यूसर एकता कपूर कोरोना पॉजिटिव हुईं थी। फिलहाल हम आपको बता दें कि उनकी कोरोना से जंग अभी भी जारी है, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद दी है। मालूम हो कि पिछले कुछ दिनों में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई सेलेब्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं और सभी खुद को आइसोलेट कर कोरोना से जंग लड़ रहे हैं। उन सभी में प्रोड्यूसर एकता कपूर भी पिछले कुछ दिनों से कोरोना से लड़ रहीं हैं, लेकिन अभी भी उनकी टेस्ट रिपोर्ट कोरोना निगेटिव नहीं आयीं है।

एकता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे अपनी क्वारंटीन लाइफ को अपने चाहने वालों के साथ रूबरू करवा रहीं हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए एकता ने कैप्शन में लिखा, “जब आप अभी भी पॉजिटिव हो तो आपके पास पॉजिटिव रहने के अलावा कोई ऑप्शन नहीं होता। जय माता दी। इस वीडियो में एकता कभी स्टीम लेती नजर आ रही हैं, कभी थर्मामीटर से बुखार चेक कर रही हैं,

कभी कमरे में बोर हो रही हैं। इसके साथ ही वीडियो में एक टेबल भी दिखाई दे रहा है, जिसमें बहुत सारी दवाइयां रखी हुई हैं। आपको बता दें कि एकता ने अपने कोविड पॉजिटिव पाएं जाने की जानकारी सोशल मीडिया पर ही दी थी। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा था, “सब प्रिकॉशन्स लेने के बावजूद मेरी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं फिलहाल ठीक हूं और मैं उन सभी से रिक्वेस्ट करती हूं जो भी हाल ही में मेरे कॉन्टैक्ट में आए वो सभी अपना टेस्ट करा लें।”

यह पढ़े: अनिल कपूर ने ऋतिक रोशन को दी बर्थडे विश, फिल्म ‘फाईटर’ में ऋतिक के साथ स्क्रीन साझा करते हुए नजर आएंगे अनिल