Twiiter कर्मचारियों को Elon Musk का नया फरमान, कहा-जी तोड़ मेहनत करों या नौकरी छोड़ो

Elon Musk's new order to Twiiter employees, said - work hard or leave the job

सैन फ्रांसिस्को (एजेंसी/वार्ता) एलोन मस्क ने ट्विटर कर्मचारियों से अप्रत्याशित सख्ती बरतते हुए कहा है कि वे या तो कड़ी मेहनत से लंबी अधवि तक काम करने का प्रण लें अथवा नौकरी छोड़ दें। यह जानकारी मीडिया की खबरों में दी गई है। समाचार पत्र ‘वाशिंगटन पोस्ट’ ने बताया कि सोशल मीडिया फर्म के नए मालिक ने कर्मचारियों को एक ईमेल में कहा कि यदि वे काम करना चाहते हैं तो उन्हें लंबी अवधि तक कमर तोड़ मेहनत करने लिए प्रतिबद्ध होना चाहिए।

मस्क ने कहा कि गुरुवार तक साइन अप नहीं करने वालों को तीन महीने का वेतन देकर उनका हिसाब -किताब कर दिया जायेगा। उन्होंने कहा कि सफल होने के लिए ट्विटर को अत्यंत कट्टर होने की आवश्यकता होगी। इसका मतलब स्टाफ को कड़ी मेहनत से लंबे समय तक काम करना आवश्यक होगा।

मस्क ने कर्मचारियों को बताया गया कि अगर वे नए ट्विटर का हिस्सा बनना चाहते हैं, तो उन्हें गुरुवार शाम पांच बजे तक एक लिंक पर क्लिक करना होगा। उन्होंने कहा,“ आप जो भी निर्णय लेते हैं ,टि्वटर को सफल बनाने के लिए आपके प्रयासों के लिए धन्यवाद।” उन्होंने कर्मचारियों को ईमेल में कहा कि उनसे सप्ताह में कम से कम 40 घंटे कार्यालय में रहने की उम्मीद की जायेगी।

-एजेंसी/वार्ता

यह भी पढ़े: म्यांमार की सेना का बड़ा फैसला, ब्रिटेन के पूर्व राजदूत समेत छह हजार कैदियों को किया जाएगा रिहा