सामने आई एलन मस्क की ट्रांसजेंडर बेटी, कोर्ट में दायर कर दी याचिका

दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क अपने निजी जीवन को लेकर एक बार फिर चर्चा में हैं। एलन मस्क की ट्रांसजेंडर बेटी ने अपना नाम बदलने के लिए एक याचिका दायर की है। उन्होंने अपनी याचिका में कहा है कि मैं अब अपने जैविक पिता के साथ नहीं रहती हूं, ना ही अब किसी भी तरह से उनसे संबंधित होना चाहती हूं।

उन्होंने याचिका में अपना नाम बदलने का अनुरोध किया है। दरअसल, रायटर्स ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया है कि एलन मस्क की ट्रांसजेंडर बेटी का नाम जेवियर अलेक्जेंडर मस्क है और उनकी मां का नाम जस्टिन विल्सन है। अप्रैल में लॉस एंजिल्स काउंटी सुपीरियर कोर्ट में उन्होंने नाम बदलने और अपनी नई पहचान को दर्शाने वाले प्रमाण पत्र के लिए याचिका दायर की थी।

यह हाल ही में तब सामने आया जब दुनियाभर की मीडिया सर्विसेस का ध्यान इस ओर आकर्षित हुआ बताया गया है कि जेवियर अलेक्जेंडर मस्क हाल ही में एलन मस्क से अलग हुई हैं उन्होंने अब अदालत से अपनी नई पहचान के तौर पर पुरुष से महिला में बदलने और अपना नया नाम दर्ज करने के लिए कहा अनुरोध किया है। हालांकि ऑनलाइन दस्तावेज में उनका नया नाम सही कर दिया गया है।

उनकी मां जस्टिन विल्सन हैं, जिन्होंने 2008 में मस्क को तलाक दे दिया था फिलहाल इस मामले पर ना ही एलन मस्क और ना ही उनके कार्यालय की तरफ से कोई आधिकारिक बयान सामने आया है। बता दें कि दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क अपनी निजी जिंदगी को लेकर आए दिन सुर्खियों में रहते हैं। पिछले दिनों वे अपनी नई गर्लफ्रेंड के साथ डेट पर दिखे। यह सब तब हुआ था जब वे फ्रांस के सेंट ट्रोपेज में ऑस्ट्रेलियाई एक्ट्रेस नताशा बैसेट के साथ लंच एन्जॉय करते दिखे थे।

यह पढ़े: गोरखपुर में तेजी से बढ़ रहा है कोरोना का ग्राफ, सगी बहनों और डॉक्टर समेत 12 नए मरीज मिले