Breaking News
Home / खेल / वर्ल्ड कप: इंग्लैंड ने किया शानदार आगाज
LONDON, ENGLAND - MAY 30: England celebrate victory after taking the final wicket of Imran Tahir of South Africa during the Group Stage match of the ICC Cricket World Cup 2019 between England and South Africa at The Oval on May 30, 2019 in London, England. (Photo by Jordan Mansfield/Getty Images)

वर्ल्ड कप: इंग्लैंड ने किया शानदार आगाज

इंग्लैंड ने गुरुवार को यहां दक्षिण अफ्रीका को एकतरफा मैच में 104 रन से करारी शिकस्त देकर अपने विश्व कप अभियान का शानदार आगाज किया।

इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर आठ विकेट पर 311 रन बनाये। जैसन रॉय (53 गेंदों पर 56 रन) और जो रूट (59 गेंदों पर 53 रन) ने दूसरे विकेट के लिये 106 रन जोड़कर इंग्लैंड को शुरुआती झटके से उबारा। इन दोनों के लगातार ओवरों में आउट होने के बाद इयोन मोर्गन (60 गेंदों पर 57) और स्टोक्स (79 गेंदों पर 89) ने चौथे विकेट के लिये 106 रन की साझेदारी की।

Loading...

ओवल की पिच पर अपेक्षित उछाल नहीं था और ऐसे में बल्लेबाजों के लिये शॉट जमाना आसान नहीं रहा लेकिन आर्चर ने अपनी शार्ट पिच गेंदों का अच्छा इस्तेमाल करके दक्षिण अफ्रीकी खेमे में दहशत फैला दी। दक्षिण अफ्रीका की तरफ से क्विंटन डिकाक (74 गेंदों पर 68) और रोसी वान डर डुसेन (61 गेंदों पर 50) ने अर्धशतक जमाये लेकिन उसकी टीम 39.5 ओवर में 207 रन पर ढेर गयी।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *