Breaking News
Home / खेल / इंग्लैंड ने 8 विकेट से भारत को हरा जीता तीसरा वनडे

इंग्लैंड ने 8 विकेट से भारत को हरा जीता तीसरा वनडे

कल लीड्स वनडे में इंग्लैंड ने मैच जीतने के के साथ साथ सीरीज पर भी कब्ज़ा कर लिया। 3 विकेट लेने वाले आदिल रशीद को मैन ऑफ द मैच चुने गए। जो रूट को मैन ऑफ द सीरीज चुना गया। वे इंग्लैंड की ओर से सबसे ज्यादा 13 शतक लगाने वाले खिलाड़ी भी बने।
यह विराट कोहली की कप्तानी में भारत की पहली वनडे सीरीज में हार थी। इसके साथ ही उनकी टीम के सीरीज जीतने के पर full sttop लग गया।

इग्लैंड के जो रूट ने नाबाद 100 और कप्तान इयोन मॉर्गन ने नाबाद 88 रनों को जोड़ा। भारत ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए इंग्लैंड को 257 रनों का लक्ष्य दिया था जिसका का पीछा करने उतरी इंग्लैंड टीम को जीतने में कोई परेशानी नहीं आई।शुरुआत में रोहित और धवन दोनों की रन बनाने की गति काफी धीमी रही।शुरू में लग रहा था कि टीम इंडिया 300 रनों के आंकड़े को छू लेगी। लेकिन धवन (44) के रन आउट होते ही जैसे टीम कमजोर हो गयी।दिनेश कार्तिक को इस बार टीम में जगह मिली थी पर वे भी अच्छी पारी नहीं खेल सके और 22 गेंदों में 21 रन बनाने वाले कार्तिक 125 के स्कोर बोल्ड हो गए।धोनी को हार्दिक पंड्या ने उम्मीद जगाई थी। पर वे भी जल्दी ही कैच आउट हो गए ।भारतीय क्रिकेट टीम मैदान का प्रदर्शन बेहद खराब रहा।

जूही परमार से तलाक के बाद सचिन श्रॉफ बोले उसे मुझसे कभी प्‍यार नहीं था

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *