नीदरलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे मैच से बाहर हुए इयोन मोर्गन, ये खिलाड़ी होगी इंग्लैंड की टीम का कप्तान

इंग्लैंड और नीदरलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज इंग्लैंड की टीम ने जीत लिया है, लेकिन आखिरी मैच से पहले मेहमान टीम को झटका लगा है। इंग्लैंड की टीम के रेगुलर कैप्टन इयोन मोर्गन तीसरे मुकाबले से बाहर हो गए हैं। चोट के कारण इयोन मोर्गन को तीसरे वनडे मैच से बाहर होना पड़ा है।

ऐसे में इस मैच में इंग्लैंड की टीम के कप्तान जोस बटलर होंगे। बाएं हाथ के बल्लेबाज इयोन मोर्गन को ग्रोइन इंजरी के संकेत मिले हैं और ऐसे में एहतियाती उपाय के तौर पर उन्होंने मैदान पर नहीं उतरने का विकल्प चुना है। अगर मोर्गन को वास्तव में ग्रोइन इंजरी होती है तो वे कई सप्ताह के लिए टीम से बाहर हो सकते हैं।

हालांकि, अभी पूरी तरह से स्पष्ट नहीं है कि इयोन मोर्गन की चोट इस समय कैसी है। बोर्ड चाहेगा कि उनके स्कैन कराए जाएं और पता लगाया जाए कि परेशानी क्या है। बता दें कि आज यानी 22 जून को इंग्लैंड और नीदरलैंड के बीच मुकाबला होना है और इससे करीब एक घंटे पहले इयोन मोर्गन के बाहर होने की खबर आई।

ऐसे में इंग्लैंड की टीम को इयोन मोर्गन की जगह सैम कुर्रन को मौका देना पड़ सकता है। उनके अलावा दो और विकल्प टीम के पास हैं, लेकिन उन दोनों खिलाड़ियों को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का अनुभव नहीं है। ऐसे में कुर्रन को प्लेइंग इलेवन में मौका मिल सकता है।

यह पढ़े: इंग्लैंड पहुंचते ही विराट कोहली समेत कई खिलाड़ियों को हो गया था कोरोना, टूर मैच पर संशय!