एरिका फर्नांडीस के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के बाद इस दमदार रिएलिटी शो में भी खुला खाता!

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस एरिका फर्नांडीस (Erica Fernandes) इन दिनों खूब धमाल मचा रही हैं। एरिका फर्नांडीस ने अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने स्टाइल से भी लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। उन्हें लेकर हाल ही में खबर आई थी कि वह रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) में नजर आएंगी। हालांकि रोहित शेट्टी के शो के लिए एरिका फर्नांडीस का नाम कंफर्म नहीं हुआ था। वहीं अब ऐसा लग रहा है कि मेकर्स एरिका को खतरों से घिरा हुआ नहीं देखना चाहते हैं, बल्कि किसी और रिएलिटी शो में जगह देना चाहते हैं।

बिग बॉस ओटीटी 2 ताजाखबर के मुताबिक, ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) में एरिका फर्नांडीस (Erica Fernandes) के शामिल होने को लेकर मेकर्स अभी भी असमंजस में हैं। लेकिन ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ से इतर उनके ‘झलक दिखला जा 10’ में आने की उम्मीद है। एरिका फर्नांडीस से जुड़े सूत्रों ने इस बारे में बात करते हुए कहा, “एरिका के ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में जाने की बात अभी तक कंफर्म नहीं हो पाई है, क्योंकि चैनल उन्हें दूसरे रिएलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’ में देखना चाहता है।

एरिका फर्नांडीस से जुड़े सूत्र ने आगे कहा, “उन्हें इनमें से किसी एक रिएलिटी शो में जरूर देखा जाएगा।” बता दें कि ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) और ‘झलक दिखला जा 10’ में से किसी पर भी एरिका फर्नांडीस ने अभी तक कुछ नहीं कहा है। साथ ही मेकर्स की ओर से भी एरिका फर्नांडीस पर कोई बयान नहीं दिया गया है।

दूसरी ओर ‘झलक दिखला जा’ की बात करें तो शो का आखिरी सीजन यानी सीजन नौ 2016 में आया था। इस सीजनको फराह खान, गणेश हेगड़े और जैकलीन फर्नांडीस ने जज किया था। 2016 के बाद से ही फैंस ‘झलक दिखला जा 10’ का बेसब्री से इंतेजार कर रहे थे, जो कि अब खत्म होने वाला है। शो को लेकर यह भी अटकलें लगाई जा रही हैं कि इसमें फराह खान के साथ-साथ शाहरुख खान और काजोल भी बतौर जज नजर आ सकते हैं।

यह भी पढ़े-

जब गर्मियों में हो जाए सर्दी और खांसी तो कुछ दिनों तक करें इस नुस्खे का सेवन, केवल 2 चीजों से तैयार होगा यह ड्रिंक