Breaking News
Home / देश / EVM को लेकर महबूबा मुफ्ती का विवादित बयान

EVM को लेकर महबूबा मुफ्ती का विवादित बयान

लोकसभा चुनाव 2019 के एग्जिट पोल के अनुसार नरेंद्र मोदी के एक बार फिर से जीतने के आसार नजर आ रहें हैं| वोटों की गिनती शुरू होने में अब कुछ दिन ही बचे हैं। लेकिन इन नतीजों से विपक्ष की घबराहट बढ़ गई है और ईवीएम पर हंगामा होना भी शुरू हो गया है। इन्ही में से जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्तीने भी ईवीएम की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े किए हैं।


महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट कर कहा है कि ईवीएम बदलने की खबरें लगातार आ रही हैं, लेकिन अभी तक चुनाव आयोग की तरफ से कोई सफाई नहीं दी गई है। उन्होंने कहा कि जिस तरह एग्जिट पोल के बाद इस तरह की लहर बनाने की कोशिश हो रही है, ये एक तरह से दूसरे बालाकोट की तैयारी है।

Loading...

महबूबा के साथ-साथ  ममता बनर्जी ने भी कह दिया कि हजारों ईवीएम में हेरफेर करने या बदलने की साजिश है। अरविंद केजरीवाल की पार्टी ने कह दिया सारा खेल ईवीएम का ही है। यही नहीं वरिष्ठ अधिवक्ता प्रशांत भूषण ने भी सवाल खड़े करते हुए कहा कि ईवीएम में छेड़छाड़ की नहीं बल्कि अदला-बदली की आशंका है।

ईवीएम को लेकर सभी सवाल उठा रहें है | लेकिन किसी को भी नही पता की सच्चाई क्या है| बंगाल की ममता बनर्जी हो या आम आदमी पार्टी के अरविन्द केजरीवाल सबका सीधा निशाना सिर्फ एक ही है बीजेपी |

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *