कोटा होकर जाने वाली दो जोड़ी समर स्पेशल ट्रेनों की चलाने की अवधि बढ़ी

रेलवे प्रशासन ने यात्रियों की सुविधाओ को ध्यान में रखते हुए कोटा होकर जाने वाली दो समर स्पेशल गाडी के फेरे अधिक करने का निर्णय लिया गया है। कोटा मंड़ल के वरिष्ठ वाणिज्य प्रबंधक रोहित मालवीय ने बताया कि पूर्व में ये ट्रेने जुलाई माह के अंतिम तक चलाना प्रस्तावित था जिसको अब बढाकर सितम्बर व अक्टूबर तक कर दिया गया है द्यजिससे यात्रियों को भीड़ से राहत मिलेगी।

गाड़ी संख्या 09005 बांद्रा टर्मिनल से इज्जतनगर के लिए प्रस्थान अपने प्रारम्भिक स्टेशन से प्रत्येक शुक्रवार एवं रविवार, गाड़ी संख्या 09006 इज्जतनगर से बोरीवली के लिए प्रस्थान अपने प्रारम्भिक स्टेशन से प्रत्येक शनिवार एवं सोमवार,गाड़ी संख्या 09075 मुम्बई से काठगोदाम के लिए प्रस्थान अपने प्रारम्भिक स्टेशन से प्रत्येक बुधवार, गाड़ी संख्या 09076 काठगोदाम से मुम्बई के लिए प्रस्थान अपने प्रारम्भिक स्टेशन से प्रत्येक गुरुवार को चलेगी।

मालवीय ने बताया कि गाड़ी संख्या 09005 व 09006 दोनों दिशाओं में कोटा मंडल के कोटा, गंगापुर सिटी , हिण्डौन सिटी और बयाना रूकेगी। गाड़ी संख्या 09075 एवं 09076 दोनों दिशाओ में कोटा मंडल के कोटा, गंगापुर सिटी , हिण्डौन सिटी और भरतपुर रूकेगी।

यह भी पढ़े: शासकीय छात्रावास में आदिवासी छात्रा की मृत्यु