अफलातून ऑफर! Jio-Airtel-Vi के हर रिचार्ज पर पाएं 100 रुपए तक का Cashback, ऐसे उठाएं फायदा

आज लगभग हर काम ऑनलाइन हो रहा है फिर चाहे वो फोन खरीदना हो या मोबाइल का रिचार्ज करना। वैसे तो मोबाइल रिचार्ज के लिए कई सारे ऐप चल गये हैं लेकिन अभी भी पेटीएम का नाम लोगों को सबसे ज्यादा याद रहता है। Jio, Airtel, Vodafone यूजर्स के लिए Paytm नया Cashback Offer लेकर आया है। Paytm से रिचार्ज करने पर आप 100 रुपए तक का Cashback जीत सकते हैं। आइए आपको डिटेल में बताते हैं Paytm के इस खास ऑफर के बारे में:

कैसे पा सकते हैं 100 रुपए का Cashback?

इस खास ऑफर एक तहत 100 रुपए तक का कैशबैक लेने के लिए आपको 119 रुपए या उससे ज्यादा का रिचार्ज करना होगा। बता दें कि ये ऑफर 31 अगस्त तक वैलिड है यानी की आपको रिचार्ज एक महीने के अन्दर करना होगा तब ही आपको 100 रुपए तक वापस मिल सकेंगे। लेकिन ये हर किसी को नहीं मिलेगा। इसके लिए आपको पेमेंट करने से पहले कुछ चीजों का ध्यान रखना बहुत जरूरी है। तो आइये आपको बताते हैं कि क्या करना होगा:-

100 रुपए का Cashback पाने के लिए फॉलो करें ये प्रोसेस

सबसे आपको Paytm के ऐप में जाना होगा। उसके बाद Mobile Recharge सेक्शन में जाकर आप मोबाइल नंबर दर्ज करें। Next Step पर जाने से पहले आप Network Provider भी चेक कर लें। क्योंकि नेटवर्क प्रोवाइडर गलत होने की स्थिति में रिचार्ज रद्द भी हो सकता है। नेटवर्क प्रोवाइडर सलेक्ट करने के बाद अगले पेज पर जाएं, लेकिन पेमेंट वाले पेज पर जाने से पहले ‘Apply Promocode’ को सलेक्ट करें।

यह भी ध्यान रखें कि आपको ‘फास्ट फॉरवर्ड’  का ऑप्शन सिलेक्ट नहीं करना है। अप्लाइ प्रोमोकोड’के ऑप्शन पर क्लिक करने के बाद ‘Paytm Cashback upto ₹100’ को अप्लाई करें। इस कोड का नाम ‘Welcome100’ है। इस कोड से रिचार्ज करने पर आपको 10 से 100 रुपए का कैशबैक मिल जाएगा, जो आपके वॉलेट में आएगा। जिससे आप दोबारा किसी रिचार्ज या बिल पे करने में यूज कर सकते हैं।

यह पढ़े: कल आ रहा है ये खूबसूरत 5G फोन, देखते ही हो जाओगे फैन; तस्वीरें लीक