Happy Birthday: जन्मदिन पर खत्म हो गया था इस एक्टर का परिवार, जानें इनके बारे में

Kamal Sadana

साल 1993 में रिलीज हुई फिल्म ‘रंग’ का गाना ‘तुझे ना देखूं तो चैन’ लंबे समय तक लोगों की जुबान पर रहा। आज भी अक्सर यह गाना कहीं न कहीं हमें सुनने को मिल जाता हैं। गाने में दिव्या भारती के साथ कमल सदाना ने काम किया था। कमल की पहचान आज इंडस्ट्री में सिर्फ इसी गाने तक ही सीमित हो गई हैं। करियर की एक शानदार शुरुआत के बाद अचानक उनकी जिंदगी में कुछ ऐसा घटित हुआ, जिसने कमल के पूरे करियर को झकझोर कर रख दिया।

आज 21 अक्टूबर हैं और कमल अपना 50वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। लेकिन 21 अक्तूबर 1970 को जन्मे इस अभिनेता की जिंदगी उसके 20वें जन्मदिन पर ही तबाह हो गई थी। उनके बर्थडे के दिन ही उनके पिता बृज सदाना ने उनकी मां और बहन की गोली मारकर हत्या कर दी थी। बताया जाता हैं कि कमल के पेरेंट्स के बीच अक्सर झगड़ा हुआ करता था। उस दिन भी ऐसा ही हुआ और तैस में आकर कमल के पिता ने अपने हाथों से परिवार को तबाह कर दिया।

बृज सदाना ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से पहले अपनी पत्नी और फिर बेटी को गोली मारी। दोनों की उसी जगह पर मौत हो गई। इसके बाद बृज सदाना ने अपने आप को भी शूट कर लिया था और उनकी भी मौत हो गई। यह घटना कमल की आंखों के सामने हुई, जिसका गहरा असर उन पर हुआ। बात करें कमल के अब तक के करियर की तो उन्होंने फिल्म बेखुदी और रंग में काम किया। साल 2014 में फिल्म रोर का भी निर्माण किया, लेकिन वह भी फ्लॉप रही।

यह भी पढ़े: मिथुन चक्रवर्ती की बहु की ग्लैमरस तस्वीरें हुई वायरल, पति पर लगा हैं रेप का आरोप
यह भी पढ़े: वेब सीरीज के लिए 20 करोड़ रुपये ले रहे है कपिल शर्मा ? ऐसे हुआ खुलासा

Loading...