रणबीर कपूर का फिल्म का टीजर देखते ही उछले फैंस, कहा, ‘500 करोड़ लोडिंग.. ‘

बॉलीवुड फिल्म स्टार रणबीर कपूर की मचअवेटेड फिल्म शमशेरा का धांसू टीजर आखिरकार सामने आ चुका है। 15 सेकंड्स के इस टीजर में सुपरस्टार रणबीर कपूर और संजय दत्त धांसू अवतार में नजर आ रहे हैं। फिल्म का टीजर कुछ पलों के लिए केजीएफ की दुनिया की याद दिला देता है। रिलीज हुए इस टीजर में रणबीर कपूर टेरेफिक फॉर्म में नजर आ रहे हैं।

एक बार फिर ‘संजू’ के बाद सुपरस्टार रणबीर कपूर अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं। सुपरस्टार रणबीर कपूर की दो जबरदस्त फिल्म ब्रह्मास्त्र और शमशेरा लाइन में हैं। जिनके दमदार टीजर सामने आ चुके हैं। रणबीर कपूर स्टारर फिल्म शमशेरा का टीजर देखने के बाद फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

एक इंटरनेट यूजर ने रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा का ट्रेलर देखते ही कमेंट कर लिखा, ‘बॉलीवुड वापस आ रहा है… केजीएफ का बाप, शमशेरा आ रहा है। 15 सेकंड्स के टीजर में इतने रोंगटे आ गए जो केजीएफ के दोनों भागों में नहीं आ पाए। 500 करोड़ रुपये लोड हो रहे हैं।’ जबकि एक इंटरनेट यूजर ने लिखा, ‘रणबीर कपूर मास… शमशेरा लोड हो रहा है।’ जबकि एक इंटरनेट यूजर ने लिखा, ‘रणबीर कपूर एक बार फिर धमाकेदार वापसी के लिए तैयार है।

संजय दत्त से भिड़ेंगे रणबीर कपूर
इस फिल्म में बॉलीवुड सुपरस्टार रणबीर कपूर और संजय दत्त पहली बार ऑन स्क्रीन एक दूसरे से भिड़ते दिखेंगे। फिल्म को यशराज बैनर के तले बनाया गया है। जिसकी वजह से इस फिल्म को लेकर दर्शकों में खासा बज है। फिल्म में सुपरस्टार रणबीर कपूर और संजय दत्त की जोड़ी दर्शकों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होने वाला है। इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ लीड रोल में अदाकारा वाणी कपूर नजर आने वाली है। इस फिल्म के निर्देशक करण मल्होत्रा है।

यह भी पढ़े-

Naagin 6: प्रथा का दायां हाथ बनकर दमदार एंट्री मारेगा TV का यह हैंडसम मुंडा, ऋषभ की करेगा छुट्टी