आ गए 50 घंटे तक चलने वाले धांसू इयरबड्स, 10 मिनट की चार्जिंग में 2 घंटे का प्लेटाइम, कीमत बेहद कम

नॉइज ने अपने ऑडियो प्रोडक्ट्स की रेंज को बढ़ाते हुए मार्केट में नए TWS इयरबड्स- Noise Buds Prima 2 को लॉन्च कर दिया है। कंपनी के ये नए इयरबड्स 50 घंटे तक के प्ले टाइम के साथ आते हैं। इन बड्स में कंपनी दमदार साउंड ऑफर कर रही है।

ये केवल 10 मिनट की चार्जिंग में 120 मिनट तक चल जाते हैं। नॉइज बड्स 2 प्राइमा की कीमत 1299 रुपये है। इन्हें आप कंपनी की वेबसाइट और फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। नॉइज के ये बड्स तीन कलर ऑप्शन- कार्बन ब्लैक, डीप वाइन और पर्ल वाइट में आते हैं।

नॉइज बड्स प्राइमा 2 के फीचर और स्पेसिफिकेशन

नए इयरबड्स में कंपनी दमदार साउंड क्वॉलिटी के लिए 10mm के इलेक्ट्रो डाइनैमिक ड्राइवर्स दे रही है। शानदार कॉलिंग एक्सपीरियंस के लिए इनमें Environmental Noise Cancellation यानी ENC के साथ क्वॉड माइक सेटअप दिया गया है। बड्स में हाइपरसिंक टेक्नोलॉजी भी मौजूद है

जो इयरबड्स को चार्जिंग केस के खुलते ही आखिरी बार पेयर किए गए डिवाइस से कनेक्ट कर देती है। कनेक्टिविटी के लिए नॉइज के इन लेटेस्ट बड्स में ब्लूटूथ 5.3 दिया गया है। IPX5 रेटिंग इन्हें वॉटर रेजिस्टेंट बनाती है। वॉइस कमांड के लिए बड्स में कंपनी सिरी और गूगल असिस्टेंट सपोर्ट भी ऑफर कर रही है।

इनमें आपको टच कंट्रोल भी मिलेगा ताकि आप बड्स पर टैप करके वॉल्यूम कंट्रोल करने के साथ ही फोन कॉल रिसीव या रिजेक्ट कर सकते हैं। नॉइज ने इन बड्स को पावरफुल बैटरी के साथ लॉन्च किया है। कंपनी का दावा है कि फुल चार्ज होने पर चार्जिंग केस के साथ ये बड्स 50 घंटे तक का प्लेटाइम देते हैं।

बड्स की एक और खास बात यह है कि इनमें इंस्टाचार्ज टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है। इस टेक्नोलॉजी की मदद से ये बड्स 10 मिनट की चार्जिंग में 2 घंटे तक चल जाते हैं।

यह पढ़े: Nothing के नए स्मार्टफोन ने बढ़ाई वनप्लस की टेंशन, बहुत जल्द होगा लॉन्च, इतनी होगी कीमत