Farah Khan ने बिना नाम लिए Ananya Panday की एक्टिंग का उड़ाया मजाक? जानिए क्या है पूरा मामला

बॉलीवुड की मशहूर फिल्ममेकर फराह खान (Farah Khan) अपने बेबाक मिजाज के लिए अकसर सुर्खियां बटोरती दिखाई दे जाती हैं. वहीं, हाल ही में वो कुछ ऐसे ही कारणों से जबरदस्त चर्चाओं में आ गई हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर चंकी पांडे (Chunky Panday) ने फराह खान को जमकर ट्रोल कर डाला और ये ट्रोलिंग उनकी एक्टिंग स्किल को लेकर थी. वहीं, इसक बाद फराह खान ने जो जवाब दिया उसके बाद तो चंकी पांडे की बोलती ही बंद हो गई. फराह खान अपने कमेंट चंकी की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Panday) को ले आईं.

वायरल हुआ ये वीडियो
दरअसल, हाल ही में अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मस्तीभरा एक वीडियो शेयर किया है जिसमें अनन्या तैयारी हो रही हैं और इस बीच फराह खान दौड़कर आती हैं और कहती हैं कि ‘अनन्या तुमने फिल्म खाली-पीली के लिए नेशनल अवॉर्ड जीत लिया है’. ये सुनकर अनन्या जैसे ही खुश होने लगती हैं वैसे ही फराह सीरीयस फेस बनाकर ‘आई एम सॉरी’ बोल देती हैं. इसके बाद अनन्या रोने वाला चेहरा बनाने की कोशिश में हंस पड़ती हैं.

ओवर एक्टिंग पर मचा बवाल
इस वीडियो पर कमेंट करते हुए चंकी पांडे ने लिखा- ‘फराह तुम्हें तो ओवर एक्टिंग के लिए अवॉर्ड मिलना चाहिए’. इस पर फराह ने चंकी को रोस्ट करते हुए कहा- ‘अपनी बेटी को संभाल पहले’. फराह का ये फनी रिएक्शन फैंस को खूब पसंद आ रहा है. फराह ने यहां पर बिना नाम लिए ही अनन्या पांडे को ट्रोल कर डाला है. हालांकि, अनन्या ने भी इस मजेदार वीडियो के कैप्शन में लिखा- ‘ओवर एक्टिंग के 50 रुपए काटो’.