शाहरुख खान स्टारर ‘डॉन 3’ की तैयारियों में लगे फरहान अख्तर? जल्द होगी शूटिंग शुरू

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) काफी लंबे समय के बाद एक साथ कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं। अभिनेता ने एक साथ अपनी आने वाली तीन फिल्मों ‘पठान’, ‘डंकी’ और ‘जवान’ की घोषणा की है। वहीं दूसरी ओर खबरें आ रही हैं कि बॉलीवुड के मशहूर निर्माता, निर्देशक और एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने भी अभिनेता स्टारर ‘डॉन 3’ (Don 3) की स्क्रिप्ट पर काम शुरू कर दिया है।

पिंकविला के सूत्र के मुताबिक डॉन ऐसा सब्जेक्ट है, जो एक्सेल में सभी के करीब है। टीम पिछले कुछ समय से डॉन 3 की शुरू करने पर विचार कर रही हैं लेकिन नोवेल्टी की कमी के कारण इसे बार-बार बैक बर्नर पर रखा गया है। ऐसे में अब टीम ने फ्रैंचाइजी को अगले स्तर पर ले जाने का फैसला कर लिया है। फरहान ने स्क्रिप्ट लिखनी शुरू कर दी है और वह अपने ‘डॉन’ उर्फ शाहरुख खान ​​को कहानी सुनाएंगे।

सूत्र के अनुसार फरहान ने ‘डॉन 3’ के आईडिया पर अपने पिता डॉन (1978) के ओरिजिनल निर्माता जावेद अख्तर के साथ भी चर्चा की है। हमेशा की तरह ‘डॉन 3’ अभी भी शुरुआती चरण में है और प्रोजेक्ट का फ्यूचर इस बात पर निर्भर करेगा कि स्क्रीनप्ले आखिरकार किस आकार का होता है। मगर यह पुष्टि हो गई है कि फरहान ने ‘डॉन 3’ स्क्रिप्ट पर काम शुरू कर दिया है। फरहान अख्तर तीसरे पार्ट में अपना 100 प्रतिशत देने के लिए बिलकुल तैयार हैं। ‘डॉन’ और ‘डॉन 2’ की सफलता के बाद फैंस भी शाहरुख खान को ‘डॉन 3’ में देखने के लिए बेताब हैं।

‘डॉन 3’ के अलावा फरहान अख्तर अपकमिंग फिल्म ‘जी ली जरा’ पर भी काम कर रहे हैं। इस फिल्म में कटरीना कैफ, आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म के अगले साल तक रिलीज होने की पूरी उम्मीद है।

यह भी पढ़े-

विटामिन-डी की कमी भी है यूरिक एसिड बढ़ने की वजह, जानिये- इस कमी को पूरा करने का तरीका